Aligarh News: क्षेत्रीय सहकारी समिति की बिल्डिंग तोड़ने वालों पर मुकदमा

Aligarh News अलीगढ़ में क्षेत्रीय सहकारी समिति की बिल्डिंग को दबंगों द्वारा जेसीबी से तोड़कर ट्रैक्टरों द्वारा ईट मलवा ले जाने के मामले में क्षेत्रीय सहकारी समिति के सचिव कृष्ण वीर सिंह की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Publish:Sat, 13 Aug 2022 07:01 PM (IST) Updated:Sat, 13 Aug 2022 07:01 PM (IST)
Aligarh News: क्षेत्रीय सहकारी समिति की बिल्डिंग तोड़ने वालों पर मुकदमा
Aligarh News: क्षेत्रीय सहकारी समिति की बिल्डिंग तोड़ने वालों पर मुकदमा : जागरण

अलीगढ़, जागरण टीम: अलीगढ़ के गौंडा क्षेत्र के गांव भैया में क्षेत्रीय सहकारी समिति की बिल्डिंग बनी हुई थी। आरोप है कि 29 जुलाई दोपहर दो बजे दबंग अशोक कुमार, वेद प्रकाश, रविंद्र सिंह उर्फ रवि, निवासी भैया के द्वारा जेसीबी से तोड़कर ट्रैक्टरों द्वारा ईट मलवा को भी ले गए।

मामले को लेकर क्षेत्रीय सहकारी समिति के सचिव कृष्ण वीर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमे कहा है कि उनकी अनुपस्थिति में सहकारी समिति की बिल्डिंग तोड़ दी गई है। जब वह गांव पहुंचे तो गांव के लोग तथा ग्राम प्रधान पति अशोक कुमार खेमकरन अन्य गणमान्य लोगों के द्वारा बिल्डिंग को तोड़ने से मना किया गया।

इसपर इन लोगों ने गांव के लोगों को गालियां दी एवं मारपीट पर आमादा हो गए और जान से मारने की धमकी देने। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची घटनाक्रम से अवगत कराया गया।

मामले में उच्च अधिकारियों के निर्देशन पर आज अशोक कुमार, वेद प्रकाश, रविंद्र सिंह निवासी भैया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसओ उमेश शर्मा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएंगी।

chat bot
आपका साथी