खून बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश,खून निकालते हुए रंगे हाथ एक पकड़ा, नर्स फरार Aligarh News

बन्नादेवी पुलिस ने गरीब लोगों को रुपयों का लालच देकर खून निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। बुधवार देर रात युवक को अपने घर में रंगे हाथ एक व्यक्ति का खून निकालते दबोच लिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 05 Mar 2020 02:59 PM (IST) Updated:Fri, 06 Mar 2020 07:40 AM (IST)
खून बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश,खून निकालते हुए रंगे हाथ एक पकड़ा, नर्स फरार Aligarh News
खून बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश,खून निकालते हुए रंगे हाथ एक पकड़ा, नर्स फरार Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। बन्नादेवी पुलिस ने गरीब लोगों को रुपयों का लालच देकर खून निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। बुधवार देर रात युवक को अपने घर में रंगे हाथ एक व्यक्ति का खून निकालते दबोच लिया। युवक 400-500 रुपये का लालच देकर लोगों का खून निकालता था। अनाथ व नशा करने वाले लोग टारगेट होते थे। इसके बाद विभिन्न अस्पतालों में उसे एक हजार रुपये में बेच देता था। युवक के पास से एक यूनिट खून, एक ग्लूकोस की बोतल, ब्लड बैग व टेस्ट की किट बरामद हुईं हैं। इस खेल में एक नर्स भी सहायता करती थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं।

यह है मामला

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर सराय हकीम के एक घर में छापा मारा था। यहां से सोहन उर्फ सनी पुत्र रामफूल सिंह निवासी चामड़ वाली गली को देवकी नंदन पुत्र डंबर सिंह निवासी मजूपुर गौंडा के शरीर से खून निकालते पकड़ लिया। सोहन ने बताया कि वह पहले निजी अस्पताल में नौकरी कर चुका है। अपने परिवार का खर्च पूरा करने के लिए पैसों के लालच में रेलवे स्टेशन के बाहर और कठपुला के पास अनाथ व नशा करने वाले लोगों से संपर्क करने लगा। इसके बाद उन्हें चार-पांच सौ रुपये का लालच देकर खून देने के लिए तैयार कर लेता था। फिर इन्हें अपने घर पर लाकर खून निकालता था।

नर्सिंग होम व सरकारी अस्पताल में सप्लाई

 खून के शहर के विभिन्न नर्सिंग होम और सरकारी अस्पताल में आठ सौ से एक हजार रुपये में बेच देता था। इस खेल में दिव्या भारती नामक महिला सहयोग करती है, जो एक अस्पताल में नर्स बताई जा रही है।

नर्स कराती थी जरूरतमंदों को खून की सप्लाई

महिला जरूरतमंद मरीजों से संपर्क करके उनकी आवश्यकता के अनुसार सोहन से खून लेकर उन्हें उपलब्ध कराती थी। एसपी सिटी ने बताया कि इस खेल में शामिल अस्पतालों के स्टाफ व लोगों से पूछताछ की जा रही है। जो दोषी होगा, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी