स्कूली वैन बस से टकराई, दस बच्चे घायल, खलबलीAligarh News

थाना खैर तहसील क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल मार्ग पर सुजानपुर गांव के निकट एक बस स्कूली वैन में टकरा गई। इसमें दस बच्चे घायल हो गए। घटना के होते ही आसपास के अनेक लोग मौके पर आ गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 05:01 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 07:01 PM (IST)
स्कूली वैन बस से टकराई, दस बच्चे घायल, खलबलीAligarh News
स्कूली वैन बस से टकराई, दस बच्चे घायल, खलबलीAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। थाना खैर तहसील क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल मार्ग पर सुजानपुर गांव के निकट एक बस  स्कूली वैन में टकरा गई। इसमें दस बच्चे घायल हो गए। घटना के होते ही आसपास के अनेक लोग मौके पर आ गए। इन लोगों ने घायल बच्चों को वैन से निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस और सरकारी एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। घायल बच्चों का पहले सीएससी खैर पर उपचार कराया गया। बाद में गंभीर रूप से घायल बच्चों को जेएन मेडिकल में रैफर कर दिया गया।

स्कूली वैन के बच्चों में मची चीख पुकार

खैर क्षेत्र में एनडीए पब्लिक स्कूल मौसलपुर की बस मंगलवार को सुजानपुर में बच्चों को छोडऩे के लिए जा रही थी। तभी सामने से जीडी पब्लिक स्कूल गौंडा रोड की बस स्कूली वैन से टकरा गई। हादसा होते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। घटना के होते ही आसपास के लोग मौके पर आ गए। इन लोगों ने घायल बच्चों को वैन से निकला। तभी सूचना मिलने पर पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई।

गंभीर रूप घायल बच्चे भेजे मेडिकल

घायल बच्चों को पहले खैर के सीएचसी पर ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल बच्चों को जेएन मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया।

ये हैं घायल बच्चे

घायल बच्चों में प्राची, विराट,मन्नत, दिग्विजय, प्रांजुल, बादल, यस, अहम, टीना आदि शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी