हत्या कर खेत में दबा दिया था युवक गोविंदा का शव, ग्रामीणों ने घेरा थाना Aligarh News

लापता युवक गोविंदा का शव खेत में दबा मिला। शाम को डॉग स्क्वॉड ने जमीन खोदकर शव निकाला। मंगलवार शाम से ही डॉग स्क्वॉड टीम घटनास्थल पर डेरा डाले हुई थी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 29 Aug 2019 09:55 AM (IST) Updated:Thu, 29 Aug 2019 09:55 AM (IST)
हत्या कर खेत में दबा दिया था युवक गोविंदा का शव, ग्रामीणों ने घेरा थाना Aligarh News
हत्या कर खेत में दबा दिया था युवक गोविंदा का शव, ग्रामीणों ने घेरा थाना Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। जट्टारी कस्बे के समीप ग्राम नागल खुर्द से लापता युवक गोविंदा का शव खेत में दबा मिला। शाम को डॉग स्क्वॉड ने जमीन खोदकर शव निकाला। मंगलवार शाम से ही डॉग स्क्वॉड टीम घटनास्थल पर डेरा डाले हुई थी। बुधवार दोपहर तक जेसीबी मशीन से खोदाई की गई, पर कुछ नहीं मिला। उसके बाद जेसीबी मशीन खराब हो गई। मशीन सही कराकर शाम को दोबारा खोदाई की गई, जिसमें जमीन के अंदर गोविंदा उर्फ भूरा का शव गड्ढे में अर्धनग्न अवस्था में मिला।

यह है मामला

गौरतलब है कि ग्राम नागल खुर्द निवासी गोविंदा पुत्र जहान सिंह सोमवार शाम खेत में गया था, जहां से वापस नहीं लौटा। मंगलवार सुबह परिजन ढूंढ़ते हुए पहुंचे तो वहां खून के निशान मिले। पुलिस ने पहुंचकर जांच की तो गोविंदा का मोबाइल भी खेत में मिला पर उसमें सिम व बैटरी गायब थे। युवक को ढ़ूंढऩे के लिए डॉग स्क्वॉड को बुलाया, जिसकी जांच के बाद खोदाई शुरू कराई गई थी।

बहाने से गोविंदा को किया था नामजद

 इससे पहले गोविंदा के बड़े भाई धर्मवीर ने गांव के ही महेंद्र पुत्र तेजपाल पर गोविंदा को ट्यूबवेल पर पानी लगाने के बहाने बुलाकर हत्या के आरोप में नामजद किया था। शव मिलने के बाद गोविंदा के घर में हाहाकार मच गया। परिजनों ने बताया कि गोविंदा अविवाहित था। इंस्पेक्टर टप्पल संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि आरोपित महेंद्र की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा। युवक का पता न चलने पर गुस्साए परिजनों एवं ग्रामीणों ने थाने का घेराव भी किया। हालांकि वहां से उन्हें समझा-बुझाकर भेज दिया गया था।

chat bot
आपका साथी