अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

अतरौली कोतवाली क्षेत्र में गांव अहमदपुरा के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया मगर शिनाख्त नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 09:40 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 09:40 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से  बाइक सवार युवक की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

अलीगढ़ : अतरौली कोतवाली क्षेत्र में गांव अहमदपुरा के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया, मगर शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

गांव अहमदपुरा के निकट एक युवक की बाइक में रविवार की देररात किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराने के लिए काफी प्रयास किया, मगर शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव जिला मुख्यालय भिजवा दिया।

बाइक की टक्कर से युवक घायल

संसू, बरला : छर्रा-नानऊ मार्ग पर सेना भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक को बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। बरला का तनुज सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है। रोजाना की भांति वह छर्रा नानऊ मार्ग पर सोमवार की शाम दौड़ रहा था। इसी दौरान चलती बाइक पर एक युवक बात करता आ रहा था। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और बाइक दौड़ लगा रहे युवक से टकरा गई, जिससे वह गिरकर घायल हो गया। बाइक सवार तेजी से भाग निकला। घायल को राहगीरों ने एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती किया है।

बस की टक्कर से

बाइक सवार घायल

संसू, गभाना : थाना गभाना क्षेत्र में हाईवे पर भूपाल नगलिया के पास रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। खुर्जा निवासी शाहिद सोमवार दोपहर में बाइक से गांव रामपुर-शाहपुर में अपनी रिश्तेदारी में आ रहे थे। भूपाल नगलिया के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने घायल को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी