शहर में 11 स्थानों के अलावा बैंक व पोस्ट ऑफिस में भी बन रहे आधार कार्ड Aligarh News

प्रशासन की ओर से 11 स्थानों पर लगे आधार कार्ड शिविरों में भीड़ उमडऩे के बाद अब बैंक और पोस्ट ऑफिस में भी आधार कार्ड बनाने का काम शुरू होगा। इससे लोगों को परेशानी नहीं होगी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 25 Dec 2019 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 26 Dec 2019 08:57 AM (IST)
शहर में 11 स्थानों के अलावा बैंक व पोस्ट ऑफिस में भी बन रहे आधार कार्ड Aligarh News
शहर में 11 स्थानों के अलावा बैंक व पोस्ट ऑफिस में भी बन रहे आधार कार्ड Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। प्रशासन की ओर से 11 स्थानों पर लगे आधार कार्ड शिविरों में भीड़ उमडऩे के बाद अब बैंक और पोस्ट ऑफिस में भी आधार कार्ड बनाने का काम शुरू होगा। इससे लोगों को परेशानी नहीं होगी। साथ ही भीड़ में लाइन से भी राहत मिलेगी।

इन बैंकों में भी बनेंगे आधार कार्ड

 शहर के आइओबी मुख्य शाखा, यूनाइटेड बैंक रामघाट रोड, पंजाब एंड सिंध बैंक मुख्य शाखा, इलाहाबाद बैंक एएमयू, यूको बैंक अलीगढ़, यूनियन बैंक जीटी रोड, बैंक ऑफ बड़ौदा जीटी रोड, एक्सिस बैंक रामघाट रोड, एचडीएफसी बैंक रेलवे रोड,  आइसीआइसीआइ मुख्य शाखा गांधी पार्क में कार्ड बनेंगे। इंडिया पोस्ट अलीगढ़ सिटी, इंडिया पोस्ट मदारगेट, इंडिया पोस्ट सराय लवरिया, इंडिया पोस्ट आइटीआइ रोड, इंडिया पोस्ट कासिमपुर, इंडिया पोस्ट सोंगरा हाउस मैरिस रोड, इंडिया पोस्ट डीएस कॉलेज पोस्ट ऑफिस, इंडिया पोस्ट जयगंज, इंडिया पोस्ट अलीगढ़ हॉस्पिटल मुख्य डाकघर, इंडिया पोस्ट रामघाट रोड, इंडिया पोस्ट सिविल कोर्ट पोस्ट ऑफिस में भी आधार कार्ड बन रहे हैं।

500 से अधिक ने बनवाए आधार कार्ड

प्रशासन केशिविरों में 500 से अधिक लोगों ने नए आधार कार्ड के साथ संशोधन के लिए भी कई ने आवेदन किया। कुछ शिविरों में धीमी कार्य प्रगति को लेकर हंगामा भी हुआ। लोगों का कहना था कि एक शिविर पर हर रोज 400 से 500 लोग आ रहे हैं, कार्ड 30-40 ही बन रहे हैं।

chat bot
आपका साथी