अलीगढ़ में जैविक खाद के चाेरी गए 2214 बोरेे बरामद, आठ पकड़े

जनपद अलीगढ़ की देहलीगेट पुलिस ने जैविक खाद चोरी होने के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2214 बोरे बरामद करने का दावा किया है। बरामद माल की बाजार में कीमत 1.66 लाख रुपये है ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 03:13 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 03:13 PM (IST)
अलीगढ़ में जैविक खाद के चाेरी गए 2214 बोरेे बरामद,  आठ पकड़े
पुलिस ने जैविक खाद चोरी होने के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़,जेएनएन। जनपद अलीगढ़ की देहलीगेट पुलिस ने जैविक खाद चोरी होने के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2214 बोरे बरामद करने का दावा किया है। बरामद माल की बाजार में कीमत 1.66 लाख रुपये है । 

ऐसे पकड़े बदमाश

इंस्पेक्टर देहलीगेट आशीष कुमार ने बताया कि पिछले दिनों जैविक खाद गोदाम से खाद के प्लास्टिक के बोरे चोरी चले गए थे। इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस टीम चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। मुखबिर से सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने शनिवार शाम डबल टंकी, एडीए कॉलोनी के पास से बाबुल व जाबुल निवासीगण झुग्गी झोपड़ी डबल टंकी के पास, अवरार व खालिद निवासीगण करवला,  शैजी निवासी कनवरीगंज, देहलीगेट, रवि निवासी सराय काले खां, बाबरी मंडी सासनीगेट, साजिद निवासी शाहजमाल देहलीगेट व एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के पास से चोरी गए कुल 2214 बोरे जैविक खाद के बरामद हुए हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि खाद के बोरे चोरी करने के बाद उन्हें बेच दिया गया था। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी का माल खरीदने वालों को भी मुकदमें में आरोपित बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी