जिन्ना को लेकर अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम की बोलती बंद

एएमयू के यूनियन हॉल से पाक के जनक मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर सांसद की बोलती बंद हो ग‌र्इ्र।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 May 2018 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 26 May 2018 05:42 PM (IST)
जिन्ना को लेकर अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम की बोलती बंद
जिन्ना को लेकर अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम की बोलती बंद

अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के यूनियन हॉल से पाकिस्तान के जनक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने का मुद्दा उठाने वाले अलीगढ़ के सासद सतीश कुमार गौतम शनिवार को इस प्रकरण से बचते नजर आए। यूनियन हॉल से जिन्ना की तस्वीर कब हटेगी, मीडिया के इस सवाल को वह बार-बार टालते रहे? अंत में कहा कि आज मैं जिन्ना के बारे में कोई भी बात नहीं करूंगा। सिर्फ केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर हुए विकास कार्यो के बारे में बोलूंगा।

सांसद सतीश गौतम शनिवार को केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर भाजपा के जिला व महानगर की ओर से सेंटर प्वाइंट स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित पत्रकारवार्ता में बोल रहे थे।

सासद से सवाल किया गया कि अभी भी एएमयू के यूनियन हॉल में जिन्ना की तस्वीर लगी हुई है। सांसद द्वारा एएमयू के कुलपति प्रो. तारिक मंसूर को लिखे गए पत्र के बारे में भी नहीं बताया। जिन्ना प्रकरण पर सांसद पूरी तरह से चुप्पी साधे रहे। इसके बाद सवाल किया गया कि आखिर इस मुद्दे को फिर क्यों उठाया गया? तब सासद सतीश कुमार गौतम बोले कि मैं केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर विकास कायरें के बारे में बात करने आया हूं। उस बारे में बताऊंगा। आज जिन्ना की तस्वीर को लेकर कोई बात नहीं करूंगा। बताते चलें कि एएमयू में पाकिस्तान के जनक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने को लेकर यूनिवर्सिटी में बबाल हो गया था। लाठी चार्ज के विरोध में छात्र-छात्राओं ने धरना देकर भूख हड़ताल भी की थी।

chat bot
आपका साथी