ई-रिक्शा सवार दंपती के बैग से 25 हजार व कीमती सामान गायब Aligarh news

दंपती का आरोप है कि रास्ते में नुमाइश के पास भीड़ होने पर एक जगह रिक्शा रुक गया। तभी अपाचे बाइक पर सवार दो युवक वहां आ गए और बैग में रखे 25 हजार रुपये नकद व कीमती सामान चोरी कर ले गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 04:37 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 04:46 PM (IST)
ई-रिक्शा सवार दंपती के बैग से 25 हजार व कीमती सामान गायब Aligarh news
दंपती ने थाने में पहुंचकर तहरीर दी है।

अलीगढ़, जेएनएन : बन्नादेवी क्षेत्र में ई-रिक्शा सवार दंपती का नकदी व कीमती सामान से भरा बैग चोरी हो गया। आरोप है कि अपाचे बाइक सवार दो बदमाश बैग से सामान चोरी कर ले गए हैं। क्वार्सी क्षेत्र के रामनगर डबल फाटक निवासी जीत सिंह किसी काम से पत्नी सुनैना व दो बच्चों के साथ दिल्ली गए थे।

दंपती ने थाने में दी तहरीर 

बुधवार शाम को रोडवेज बस से सारसौल सेटेलाइट बस स्टैंड पर उतर गए। यहां से दंपती ने घर जाने को ई-रिक्शा किराये पर लिया और घर चल पड़े। दंपती का आरोप है कि रास्ते में नुमाइश के पास भीड़ होने पर एक जगह रिक्शा रुक गया, तभी अपाचे बाइक पर सवार दो युवक वहां आ गए और बैग में रखे 25 हजार रुपये नकद व कीमती सामान चोरी कर ले गए। इसकी जानकारी उन्हें बैग की चेन खुली मिलने के बाद हो सकी। इस पर उन्होंने शोर भी मचाया तब तक बाइक सवार बदमाश भाग गए। दंपती ने थाने में पहुंचकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर बन्नादेवी धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी