मोहसनपुर में पथराव, गोलियां चलीं

अलीगढ़ : खैर कोतवाली क्षेत्र के गाव मोहसनपुर में चकरोड व नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए वि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jun 2017 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jun 2017 12:23 AM (IST)
मोहसनपुर में पथराव, गोलियां चलीं
मोहसनपुर में पथराव, गोलियां चलीं

अलीगढ़ : खैर कोतवाली क्षेत्र के गाव मोहसनपुर में चकरोड व नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान पथराव हुआ और फिर गोलियां चलीं। पथराव में दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

मोहसनपुर में चकरोड, नाली पर कब्जे की एक पक्ष द्वारा पूर्व में शिकायत की गई थी, जिस पर हल्का लेखपाल व कानूनगो चकरोड व नाली की पैमाइश कर निशानदेही कर गये थे। मंगलवार को एक पक्ष अपने मकान का निर्माण करा रहा था, जिसका दूसरे पक्ष ने विरोध किया। इसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने फाय¨रग कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्ष भिड़ गये और मारपीट के बाद पथराव हो गया जिसमें एक पक्ष के कुलदीप, विकास, कीकर सिंह, ऊषा देवी, टिंकू , संदीप व दूसरे पक्ष के सुरेंद्र सिंह पुत्र नौनिहाल सिंह, पिंकी, करतार सिंह ,मीना देवी, गीता देवी, अतुल निवासी मोहसनपुर घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को सीएचसी मे भर्ती कराया।

नाली विवाद में तनातनी

अकराबाद : गाव कीरतपुर में नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये। मंगलवार को शाम ओमप्रकाश पुत्र यादराम पक्ष गंदे पानी की निकासी के लिये जेसीबी से नाली खुदवा रहा था। उसी समय दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध किया। पूर्व प्रधान सीताराम पक्ष का कहना था कि नाली, सड़क के दोनों ओर समान रहनी चाहिये, लेकिन दूसरा पक्ष जेसीबी से नाली के स्थान पर गहरी खाई खुदवा रहा है। ऐसे में गहरी खाई में गिर कर कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। पुलिस ने जेसीबी को कब्जे में लेकर पाच लोगों को हिरासत में लिया है।

मेड़ को लेकर दो पक्ष भिड़े

पिसावा : पलसेड़ा में खेत की मेड़ काटने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये । दोनों तरफ से फावड़ा और फरसा चले जिसमें बालक समेत तीन लोग घायल हो गये।

तहरीर में रघुनंदन पुत्र पूरन ने गांव के ही रामसरन पुत्र श्रीराम, सौरव पुत्र हरवीर, अंशू पुत्र हरवीर व छह वर्षीय बालक के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष की ओर से राम शरण पुत्र श्रीराम ने रघुनंदन पर फावड़े से प्रहार कर घायल करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों का डाक्टरी परीक्षण कराया है।

chat bot
आपका साथी