चोरी के माल समेत युवक दबोचा

अलीगढ़ : नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी के सामान सहित एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। उसे पुलिस क

By Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 01:05 AM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 01:05 AM (IST)
चोरी के माल समेत 
युवक दबोचा

अलीगढ़ : नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी के सामान सहित एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। कस्बा के अलीगढ मार्ग स्थित पेच ग्राउंड में कुछ लोगों ने एक नशेड़ी युवक को पकड़ लिया। उसके पास चोरी का कुछ सामान भी था। अलीगढ़ मार्ग निवासी राजू एवं नत्थू सिंह ने बताया कि नशेड़ी युवक दिन में ही उनके घरों में घुस गया और लोहे का सामान व कुछ बर्तन चुरा ले गया। बाद में उन्होंने युवक को सामान सहित पकड़ लिया। पुलिस को सूचना कर दी। युवक क्षेत्र के ग्राम बांई खुर्द निवासी रामबाबू ने मौजूद लोगों एवं पुलिस को बताया कि वह इंजेक्शन लगाने का आदी है। युवक ने पुलिस को कस्बा के मोहल्ला शिवपुरी में ही स्मैक बिक्री होने की बात बताई है।

पुलिस ने दबोचे चार वारंटी

गभाना : पुलिस ने चार वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने महरावल गांव के इतवारी लाल, भांकरी गांव के नरसिंहपाल सिंह व भूपेंद्र सिंह व गिरधरपुर के लालता प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। यह चारों लोग कोर्ट में चल रहे मामलों में वांछित थे। कई तारीखों से गैरहाजिर चल रहे थे।

लूट का आरोपी तमंचा समेत गिरफ्तार

खैर : तहसील क्षेत्र के दो थानों की लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरे को पुलिस ने लूट के सामान समेत नयावास नहर के निकट से गिरफ्तार कर लिया है। सीओ खैर ओपी सिंह ने बताया कि तीन अप्रेल को सोमना रोड पर मालीपुरा निवासी सुशील गोयल से तमंचों के बल पर बीस हजार रुपये, बाइक लूटने वाले गिरोह के सदस्य छज्जू नगला निवासी गोपाल शर्मा को एसएसआई सुखदेव यादव व बरका चौकी इंचार्ज मुकेश तौमर ने शुक्रवार की रात नयावास नहर पटरी से गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य साथियों के साथ लूट की घटना स्वीकार करते हुए लूट की रकम में से पाच हजार रुपये बरामद किए हैं। वहीं टप्पल थाना क्षेत्र के गाव फौजुआका में 26 फरवरी को जल्दगढी निवासी पप्पू के साथ हुई लूट की घटना में शामिल होना स्वीकार करते हुए आरोपी से मोबाइल बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी