अलीगढ़ के टप्पल कांड में 12 लोगों ने और दर्ज कराए बयान, जानिए क्या था मामला Aligarh news

टप्पल कांड की मजिस्ट्रेटी जांच में अब तक 13 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। बुधवार को कुल 12 लोगों ने और बयान दर्ज करा दिए। अब 15 दिन के अंदर जांच रिपोर्ट को डीएम को सौंपा जाना है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 05:29 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2019 05:29 PM (IST)
अलीगढ़ के टप्पल कांड में 12 लोगों ने और दर्ज कराए बयान, जानिए क्या था मामला Aligarh news
अलीगढ़ के टप्पल कांड में 12 लोगों ने और दर्ज कराए बयान, जानिए क्या था मामला Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। टप्पल कांड की मजिस्ट्रेटी जांच में अब तक 13 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। बुधवार को कुल 12 लोगों ने और बयान दर्ज करा दिए। अब 15 दिन के अंदर जांच रिपोर्ट को डीएम को सौंपा जाना है। ऐसे में 20 से 29 जून तक कोई बयान दे सकता है।

यह है मामला

टप्पल के मुहल्ला कायस्थान से ढाई वर्ष की मासूम 30 मई को लापता हो गई ती। दो जून को मासूम का शव घर से कुछ ही दूरी पर कूड़े के ढेर पर पड़ा मिला। इससे कस्बे में हलचल मच गई है। विरोध प्रदर्शन और जमा तक लगाया गया। पुलिस पर दवाब पड़ा तो पांच जून को घटना का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि 10 हजार रुपये के लेनदेन के लिए यह हत्या हुई थी। लेकिन पीडि़त परिवार पुलिस की इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हुआ। ऐसे में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने भी पीडि़त परिवार को समर्थन दिया। सोशल मीडिया पर भी देश-दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी पीडि़त परिवार के समर्थन में आ गए। ऐसे में मौके पर पंहुचे डीएम ने इस मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए हैं। एडीएम प्रशासन को इस जांच की जिम्मेदारी दी गई। हामिदपुर के पूर्व प्रधान ने सबसे पहले इस मामले में बयान दर्ज कराया गया।

12 लोगों ने दर्ज कराए बयान

 बुधवार को 12 अन्य लोगों ने भी कलक्ट्रेट स्थित एडीएम प्रशासन कार्यालय में बयान दर्ज करा दिया। हालांकि अभी तक पीडि़त परिवार बयान दर्ज कराने नहीं आए हैं।

पीडि़त के परिजनों ने नहीं दर्ज कराए बयान

एडीएम प्रशासन कृष्णलाल तिवारी ने बताया कि मजिस्ट्रेटी जांच चल रही है। अब तक 12 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। पीडि़त परिजनों ने अभी तक बयान दर्ज नहीं कराए हैं। थानाध्यक्ष और पीडि़त परिजनों को रिमाइंडर भेजा जा रहा है। 20 से 29 जून तक कोई बयान दे सकता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी