सगे भाइयों में जमकर चले लाठी-डंडे, तीन घायल

By Edited By: Publish:Thu, 24 Jul 2014 12:56 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jul 2014 12:56 AM (IST)
सगे भाइयों में जमकर चले   
लाठी-डंडे, तीन घायल

अलीगढ़ : कस्बा के मोहल्ला गुड़ियाई में बीतीरात दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व चाकू चले, जिसमें एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बाप-बेटे को दीनदयाल अस्पताल भेजा तथा। चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मुहल्ला गुड़ियाई में नरोत्तम भोला प्रसाद का लड़का घर के बाहर बैठा था, तभी किसी बात को लेकर पड़ौसी के लड़के ने उसे गाली दी। विवाद बढ़ा तो लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट में नरोत्तम व विजय चाकू लगने से तथा नीलम डंडा लगने से घायल हो गए। पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। नरोत्तम की तहरीर पर कृपाशंकर, राजेश, अरविंद, हेमु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

किशोरी से मारपीट

चडौस : क्षेत्र के गांव ओगीपुर में खुशबू चौहान पुत्री शेरसिंह उर्फ वुद्धा के साथ मंगलवार को गांव के ही श्याम व बबलू उर्फ सुनील ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया। इस किशोरी के साथ 5 जून को छेड़खानी की घटना हुई थी। उस समय पीड़िता के पिता ने बात आई गई कर दी। बाद में मुकदमा दर्ज कराया गया। उस मामले में किशोरी के 164 के बयान बुधवार को होने थे, लेकिन मंगलवार को ही उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया गया।

लाठी मारकर सिर फोड़ा

गांव अमृतपुर निवासी नाहर सिंह का रंजिश के चलते तीन लोगों ने लाठी से सिर फोड़ दिया। जैसे ही नाहर सिंह बाइक से विश्व बैंक के समीप पहुंचे कि बकरी चरा रहे ओमप्रकाश, सूरजपाल व नेपाली ने उन्हें घेरकर बेरहमी से पीटा। लहूलुहान नाहर को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी