बिहारी जी के दर्शन को पहुंची गोविंदा की धर्मपत्नी, कही सिने स्टार के करियर पर ये बात

वृंदावन के ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन के बाद सिनेस्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा को मंदिर सेवायत गोपी गोस्वामी और श्रीनाथ गोस्वामी ने भेंट बिहारी जी का प्रसाद। पति बच्चों की सलामती और कोरोना महामारी से निजात दिलाने का आराध्य से मांग की।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 05:06 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 05:06 PM (IST)
बिहारी जी के दर्शन को पहुंची गोविंदा की धर्मपत्नी, कही सिने स्टार के करियर पर ये बात
सिने अभिनेता गोविंदा की पत्नी को प्रसाद देते बिहारी मंदिर के सेवाय।

आगरा, जेएनएन। सिनेस्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा बुधवार को ठा. बांकेबिहारी मंदिर पहुंची। मंदिर में दर्शन कर आहुजा ने पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने पति, बच्चों की सलामती और कोरोना महामारी से निजात दिलाने का आराध्य से मांग की।

ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन के बाद सुनीता आहुजा ने कहा कोविड-19 के बाद ठा. बांकेबिहारी के दर्शन खुलने की जानकारी मिली तो दर्शन के लिए आ गई। लंबे समय बाद आराध्य के दर्शन मिले हैं। कहा उन्होंने बांकेबिहारीजी से कोरोना महामारी को खत्म करने की मांग की है। ताकि दुनिया इस महामारी के प्रकोप से खुद को सलामत रख सके। गोविंदा की नई फिल्म के सवाल पर आहुजा ने कहा वे एक नई फिल्म करने जा रहे हैं, अभी टाइटिल पर काम चल रहा है। जैसे ही टाइटिल फाइनल होता है, नई फिल्म की शुरूआत करेंगे। इससे पूर्व आहुजा ने मंदिर सेवायत गोपी गोस्वामी, श्रीनाथ गोस्वामी के आचार्यत्व में ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन व पूजा-अर्चना की। 

chat bot
आपका साथी