आगरा में गठबंधन के दलों के साथ समाजवादी पार्टी की पहली बैठक आज

Samajwadi Party बैठक में सपा के साथ-साथ रालोद प्रसपा सहित गठबंधन के अन्य दलों के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इसमें आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन हाेगा। इसके साथ ही सभी दलों के बीच बेहतर तालमेल हो सके इसके लिए भी यह बैठक होगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 02 Jan 2022 11:51 AM (IST) Updated:Sun, 02 Jan 2022 11:51 AM (IST)
आगरा में गठबंधन के दलों के साथ समाजवादी पार्टी की पहली बैठक आज
रालोद, प्रसपा सहित गठबंधन के अन्य दलों के समाजवादी पार्टी की बैठक आज।

आगरा, जागरण संवाददाता। इस बार सपा कई दलों के साथ गठबंधन कर विधानसभा चुनाव में उतर रही है। गठबंधन के इन सभी दलों के पदाधिकारियों के साथ रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पहली बार बैठक होने जा रही है। इसमें सपा के साथ-साथ रालोद, प्रसपा सहित गठबंधन के अन्य दलों के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इसमें आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन हाेगा। इसके साथ ही सभी दलों के बीच बेहतर तालमेल हो सके, इसके लिए भी यह बैठक होगी।

सपा के महानगर मीडिया प्रभारी सौरभ गुप्ता और जिला मीडिया प्रभारी गौरव यादव के अनुसार, इस बैठक में रालोद, प्रसपा सहित अन्य दलों के पदाधिकारी, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, एमएलसी आदि भाग लेंगे। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर मंथन होगा। गठबंधन की घोषणा के बाद पहली बार यह बैठक होगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में सीटों के बंटवारे को लेकर भी मंथन हो सकता है। स्थानीय स्तर पर सीटों पर मंथन होने के बाद सभी दलों के प्रतिनिधि अपने-अपने वरिष्ठ नेताओं को इससे अवगत कराएंगे। इसके बाद उच्च स्तर पर इस पर चर्चा होगी। इधर, सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाने और पार्टी की नीतियों के प्रचार-प्रसार के लिए कार्यकर्ताओं की टोलियां गली-गली घूमेंगी। सपा महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार का कहना है कि कार्यकर्ताओं के लिए अब परीक्षा की घड़ी है। भाजपा सरकार अपने झूठ से लोगों को गुमराह करने में लगी है। ऐसे में पार्टी कार्यकताओं को गली-गली घूमकर सपा सरकार की उपलब्धियों और पार्टी की नीतियों का प्रचार करना होगा। इसके लिए उन्होंने बूथ स्तर पर टोलियां बनाने के लिए कहा है। कार्यकर्ताओं ने भी प्रदेश में सपा की सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने का संकल्प लिया। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि हर बूथ पर दस यूथ की टीमें तैयार की जाएंगी। 

chat bot
आपका साथी