Murder of Property Dealer: शूटर सचिन कंजा को रिमांड पर नहीं लाई पुलिस

Murder of Property Dealer प्रापर्टी डीलर की हत्या के बाद पुलिस को चकमा देकर चला गया था दिल्ली। पिस्टल के साथ पकड़ा गया था दिल्ली में अभी बंद है जेल में। प्रापर्टी डीलर हरेश पचौरी की 19 दिसंबर 2020 को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 07:55 AM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 07:55 AM (IST)
Murder of Property Dealer: शूटर सचिन कंजा को रिमांड पर नहीं लाई पुलिस
सदर क्षेत्र में राजेश्वर मंदिर के पास रहने वाले प्रापर्टी डीलर हरेश पचौरी का फाइल फोटो।

आगरा, जागरण संवाददाता। प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या करने वाला शूटर सचिन कंजा पहले पुलिस के हाथ नहीं आया था। अब उसे पुलिस दिल्ली से रिमांड पर लेकर नहीं आ सकी है। वह आगरा पुलिस को चकमा देकर दिल्ली भाग गया था। वहां पिस्टल के साथ पकड़े जाने पर पुलिस ने उसे जेल भेजा था।

सदर क्षेत्र में राजेश्वर मंदिर के पास रहने वाले प्रापर्टी डीलर हरेश पचौरी की 19 दिसंबर 2020 को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने शूटरों की पहचान कर ली थी। पुलिस के अनुसार, प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या निबोहरा के गांव चमरौली निवासी सचिन कंजा ने की थी। उसकी बाइक साथी आकाश चला रहा था।शूटर को सुपारी देने वाले विष्णु प्रकाश रावत, बीपी मुदगल और सोनू जिला जेल में हैं। शूटर का साथी आकाश हरियाणा में पिस्टल के साथ पकड़ा गया था। हरियाणा जेल से पुलिस उसे बी वारंट पर आगरा लाई थी। यहां रिमांड पर लेकर उससे हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली। पुलिस सचिन कंजा की तलाश करती रह गई। वह भी दिल्ली में पिस्टल के साथ पकड़ा गया और जेल चला गया। अभी तक उसे पुलिस ने बी वारंट पर नहीं लिया है। जबकि हत्याकांड के संबंध में अभी उससे पूछताछ की जानी है। सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि शूटर सचिन कंजा को भी दिल्ली से बी वारंट पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी