पिनाहट में राधाजी की मूर्ति खंडित, लोगों में आक्रोश

सावलदासपुरा का मामला पुलिस के आश्वासन पर शांत हुआ लोगों का गुस्सा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:25 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:25 AM (IST)
पिनाहट में राधाजी की मूर्ति खंडित, लोगों में आक्रोश
पिनाहट में राधाजी की मूर्ति खंडित, लोगों में आक्रोश

जागरण टीम, आगरा। अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। राधाकृष्ण मंदिर में स्थापित राधा जी की मूर्ति खंडित कर दी गई। लोगों में आक्रोश के बाद पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। पिनाहट के गांव सावलदासपुरा स्थित नागेश्वर धाम आश्रम में राधाकृष्ण मंदिर है। यहां बुधवार रात किसी ने राधाजी की मूर्ति खंडित कर दी। सुबह पुजारी रामेश्वर दास पूजा करने पहुंचे तो मूर्ति खंडित देख इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों में आक्रोश पनपते ही पुलिस पहुंच गई। एसओ प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। पुलिस ने बताया कि पुजारी ने मूर्ति का हाथ जोड़ दिया गया है। अराजकतत्वों की तलाश की जा रही है। आत्महत्या की कोशिश करने वाली युवती को नहीं मिला न्याय

जागरण टीम, आगरा। दिल्ली की युवती से धोखा करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने आखिरकार कोई कार्रवाई नहीं की। इससे खफा युवती गुरुवार को दिल्ली लौट गई। उसने थाना अछनेरा में तहरीर दी है।

किरावली के एक युवक से युवती की पहचान इंटरनेट मीडिया के जरिये हुई थी। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे मिलने के लिए जयपुर में बुलाया। वह उसके पास पहुंची। आरोप है कि वहां कुछ दिन साथ रहने के बाद वह भाग निकला। उसकी तलाश में युवती किरावली पुलिस चौकी पर पहुंची और शिकायत की। वह युवक के साथ रहने पर अडिग थी। वहीं युवक के स्वजन उसे अपना नहीं रहे। गुरुवार को वह तहरीर देकर लौट गई। उसने बताया कि पुलिस उसका मुकदमा दर्ज नहीं कर रही। वह इसकी शिकायत दिल्ली में करेगी। वहीं इंस्पेक्टर राजकमल बालियान का कहना है कि महिला ने युवक के साथ रहने की तहरीर दी है। इसमें आपराधिक घटनाक्रम का कोई उल्लेख नहीं है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी