स्कूल में नौकरी देने के नाम पर संचालक ने किया दुष्कर्म, आरोपित जेल में

नोएडा में प्राइवेट नौकरी करती थी युवती साथी के कहने पर आई थी मथुरा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 09:17 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 09:17 PM (IST)
स्कूल में नौकरी देने के नाम पर संचालक ने किया दुष्कर्म, आरोपित जेल में
स्कूल में नौकरी देने के नाम पर संचालक ने किया दुष्कर्म, आरोपित जेल में

आगरा, जेएनएन। निजी स्कूल में नौकरी देने के बहाने स्कूल संचालक ने खुर्जा की युवती से दुष्कर्म किया है। पुलिस ने स्कूल प्रबंधक सहित दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए हैं।

खुर्जा की रहने वाली 22 वर्षीय युवती नोएडा के सेक्टर 18 में एक निजी कंपनी में नौकरी कर रही थी। करीब दो वर्ष पूर्व मांट थाना क्षेत्र के गांव कसेरा खुर्द निवासी वासदेव भी इसी कंपनी में नौकरी कर रहा था। साथ नौकरी करते हुए दोनों अच्छे दोस्त हो गए।

पुलिस के अनुसार वासदेव कुछ माह पूर्व नौकरी छोड़कर गांव आ गया। युवती ने भी नौकरी छोड़ दी थी। युवती ने वासदेव से कहीं भी नौकरी लगवाने की बात कही। इस पर वासदेव ने थाना क्षेत्र के गांव में जैसवां स्थित सोवरन ङ्क्षसह वैदिक पब्लिक स्कूल में नौकरी लगवाने की बात कही। 15 दिन पूर्व इस स्कूल के संचालक वेद प्रकाश आर्य से युवती मिली थी और दो दिन यहीं रुकी भी थी। उस वक्त वेद प्रकाश ने स्कूल में वैकेंसी न होने की बात कह कर 15 दिन बाद आने की बात कही। मंगलवार को नौकरी देने के नाम पर युवती को फिर बुलाया गया। युवती एक्सप्रेस-वे के रास्ते राया इंटरचेंज पर उतरी। वेदप्रकाश ने अपने स्कूल के कर्मचारी ङ्क्षपटू शर्मा निवासी नगला ङ्क्षबदा को बाइक से भेजकर उसे जैसवां स्कूल बुलवा लिया। आरोप है कि स्कूल में वेदप्रकाश ने शाम के समय उसके साथ दुष्कर्म कर उसे वापस घर जाने को कह दिया।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि राया इंटरचेंज से युवती घर जाने के लिए नोएडा की ओर जाने वाली बस में बैठ गई। इसी दौरान उसने अपने मित्र वासदेव को घटना की जानकारी दी। वासदेव ने उसे मांट टोल पर उतरने को कहा और एफआइआर कराई। धोरी कुटी राया निवासी स्कूल संचालक वेदप्रकाश और ङ्क्षपटू को गिरफ्तार कर लिया। सीओ राकेश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है, युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी