Road Accident: मैनपुरी में DCM की टक्कर से रोडवेज बस में बैठे युवक की मौत

Road Accident मैनपुरी के जीटी रोड स्थित संतनगर पर रोडवेज बस और डीसीएम में टक्कर हो गई। हादसा डीसीएम द्वारा बस को ओवरटेक करते समय हुआ। इसमें रोडवेज बस में बैठे 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बस का अन्य कोई घायल नहीं हुआ है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 09:48 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 09:48 AM (IST)
Road Accident: मैनपुरी में DCM की टक्कर से रोडवेज बस में बैठे युवक की मौत
मैनपुरी के जीटी रोड स्थित संतनगर पर रोडवेज बस और डीसीएम में टक्कर हो गई।

आगरा, जेएनएन। रविवार- सोमवार की देर रात 12:30 बजे मैनपुरी के जीटी रोड स्थित संतनगर पर रोडवेज बस और डीसीएम में टक्कर हो गई। हादसा डीसीएम द्वारा बस को ओवरटेक करते समय हुआ। इसमें रोडवेज बस में बैठे 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बस का अन्य कोई घायल नहीं हुआ है।

जनपद रायबरेली के ग्राम शमशेरपुरवा निवासी 24 वर्षीय युवक मुकेश पुत्र गंगाविशुन ईंट भट्टे पर मुनीम का कार्य करते थे। बीते रविवार की शाम मुकेश अपने साथी वीरपाल निवासी ग्राम मजरकुडवा, रायबरेली के साथ रोडवेज बस में बैठकर दिल्ली जा रहे थे। रात के लगभग 12:30 बजे जैसे ही रोडवेज बस मैनपुरी के कुरावली क्षेत्र में जीटी रोड स्थित संत नगर के पास से गुजरी। तभी पीछे से आ रही डीसीएम ने रोडवेज बस को ओवरटेक किया। ओवरटेक करते समय डीसीएम का पिछला हिस्सा रोडवेज बस के पिछले हिस्से से जा टकराया। जिससे रोडवेज बस में पीछे बैठे युवक मुकेश का सिर सीट के पिछले हिस्से में पाइप से टकरा गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। 

अन्य यात्रियों के नहीं आई खरोंच

मृतक के साथी वीरपाल का कहना है डीसीएम की टक्कर से हुए हादसे का शिकार केवल मुकेश ही बना। किसी अन्य यात्री को खरोंच भी नहीं आई। हालाकि हादसे के दौरान बस में चीखपुकार मच गइ थी। लोगों की चीख सुनकर आसपास के ग्रामीण भी माैके पर मदद के लिए आ गए थे। हादसे का शिकार हुए दोनों वाहनों को सड़क पर से अभी हटाया नहीं जा सका है।  

chat bot
आपका साथी