एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से पलटी कार, किशोर की मौत

फतेहाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार तड़के तीन बजे टायर फटने से पलटी कार पिता के त्रयोदशी संस्कार से लौटते समय हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 06:05 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 06:05 AM (IST)
एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से पलटी कार, किशोर की मौत
एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से पलटी कार, किशोर की मौत

जेएनएन, आगरा। फतेहाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार तड़के तीन बजे टायर फटने से पलटी कार में दबकर 13 साल के किशोर की मौत हो गई। उसके पिता-मां समेत चार लोग घायल हो गए। मां और पिता की हालत नाजुक है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के गंाव भोजेपुर निवासी विवेक सचान अपने पिता के त्रियोदशी संस्कार के बाद बुधवार रात परिवार के साथ कार से दिल्ली जा रहे थे। गाड़ी में उनके साथ पत्‍‌नी साधना सचान, 13 वर्षीय बेटा शिव, साला सौरभ पुत्र अनिल सचान निवासी आवास विकास, अंशपुरम, नौवस्ता, कानपुर और चचेरा भाई लोकेंद्र बैठे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सीताराम की मढ़ैया और बीझामई के मध्य अचानक तेज धमाके के साथ कार का पहिया फट गया और वह पलट गई। इससे कार सवारों में चीखपुकार मच गई। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शिव ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक विवेक और उनकी पत्‍‌नी साधना की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी