शादी में गए थे शामिल होने, पी ली देसी शराब, एक की मौत और तीन अस्पताल में

फर्रुखाबाद के कंपिल में गए थे एक शादी में वहीं पर खरीदी थी शराब। बरात में मची अफरा-तफरी रात में लाए शव अस्पताल पहुंचे अधिकारी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 18 May 2019 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 18 May 2019 08:45 PM (IST)
शादी में गए थे शामिल होने, पी ली देसी शराब, एक की मौत और तीन अस्पताल में
शादी में गए थे शामिल होने, पी ली देसी शराब, एक की मौत और तीन अस्पताल में

आगरा, जेएनएन। सोरों से फर्रुखाबाद के एक गांव में बरात में गए सोरों के चार युवकों की हालत देशी शराब पीने से बिगड़ गई। मुंह से झाग आने लगे तथा उल्टियां होने लगी। इससे बरात में अफरा-तफरी मच गई। बराती इन्हें लेकर सीएचसी सोरों आए, जहां एक की मौत हो गई। तीन की हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। सोरों थाने में कंपिल के शराब विक्रेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोरों कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चक्रतीर्थ निवासी महावीर ङ्क्षसह के बेटे अमर ङ्क्षसह की बरात शु्क्रवार को हसरतगंज थाना कंपिल फर्रुखाबाद गई थी। बरात में मुहल्ले के 23 वर्षीय राजवीर पुत्र कन्हैयालाल, रमला पुत्र रामदास, गंगाचरण पुत्र कालीचरन एवं उमेश पुत्र पप्पू गए थे। शादी समारोह में पहुंचने पर उन्होंने वहीं एक खोखे से शराब के दो क्वार्टर खरीदे। बताया जाता है शराब पीते ही इनकी हालत बिगडऩे लगी। इससे बरातियों में अफरा-तफरी मच गई। बराती इन्हें लेकर वापस सोरों आए। यहां पर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां राजवीर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। डीएम सीपी ङ्क्षसह एवं एसपी अशोक कुमार शुक्ल भी जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी हासिल की। वहीं परिजनों की तहरीर पर थाना सोरों पुलिस ने हसरतगंज कंपिल के शराब विक्रेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एडीएम करेंगे जांच, दर्ज किए बयान

शराब से मौत का मामला भले ही पड़ोसी जिले से जुड़ा है, लेकिन प्रशासन सख्त है। एडीएम योगेंद्र कुमार को मामले की जांच सौंपी है। एडीएम ने अस्पताल पहुंच कर तीनों के बयान दर्ज किए। पीडि़तों के बयान की रिकॉॢडंग की गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी