आगरा में सिर पर पत्थर मार राशन विक्रेता की हत्या, देर रात शव मिलने पर जताई थी हादसे की आशंका

लोहामंडी के पुनिया पाड़ा के रहने वाले हैं राशन विक्रेता। एत्माद्दौला के सौ फीट रोड पर पड़ा मिला शव सिर में है चोट।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 19 Mar 2020 12:16 PM (IST)
आगरा में सिर पर पत्थर मार राशन विक्रेता की हत्या, देर रात शव मिलने पर जताई थी हादसे की आशंका
आगरा में सिर पर पत्थर मार राशन विक्रेता की हत्या, देर रात शव मिलने पर जताई थी हादसे की आशंका

आगरा, जागरण संवाददाता। लोहामंडी क्षेत्र के रहने वाले राशन विक्रेता की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। उनका शव बुधवार देर रात एत्माद्दौला के सौ फीट रोड पर पड़ा मिला। बाइक और मोबाइल भी गायब है। गुरुवार सुबह एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

लोहामंडी के पुनिया पाड़ा निवासी 32 वर्षीय सचिन जैन की सरकारी राशन की दुकान है। बुधवार शाम साढ़े सात बजे वे घर से बाइक लेकर निकले थे। इसके बाद वे घर नहीं लौटे। रात को स्वजनों ने काफी तलाश के बाद थाना लोहामंडी में सूचना दे दी। पुलिस और स्वजन उनकी तलाश में लगे थे। रात 12.30 बजे यूपी 112 की पीआरवी को एत्माद्दौला के सौ फीट रोड पर सचिन का शव पड़ा दिखा। पहले तो पुलिस हादसा मान रही थी। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला उदयवीर सिंह मलिक मौके पर पहुंचे। सचिन के सिर से खून बह रहा था और उसकी सांसें थम चुकी थीं। पेंट की बेल्ट में बाइक की चाबी लगी थी। जेब में रखे पेपर से उसकी शिनाख्त हो गई। सचिन का मोबाइल और बाइक गायब है। स्वजन किसी से भी रंजिश होने से इन्कार कर रहे हैं। लोहामंडी से ले जाकर सिर में ईंट या पत्थर से प्रहार कर हत्या की गई है। इसके बाद शव को सौ फीट रोड पर फेंका गया है। पुलिस हत्यारोपितों तक पहुंचने के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

मोबाइल से खुलेगा राज

पुलिस के मुताबिक सचिन का मोबाइल गायब है। आशंका है कि किसी ने उसे फोन कर बुलाया होगा। इसके बाद ही उसकी हत्या की। पुलिस अब सुराग तलाशने को मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवा रही है। इससे राज खुलने की उम्मीद है। 

chat bot
आपका साथी