आगरा में एक मां का ऐलान, जो ला देगा बेटे की साइकिल उसे दूंगी 2100 का इनाम

बेटे की साइकिल चोरी होने पर मां ने रखा 2100 का इनाम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी। शास्त्रीपुरम की घटना। पुलिस को भी दी गई है जानकारी। मां ट्यूशन पढ़ाकर अपने घर का खर्च चलाती हैं। किसी तरह से साइकिल खरीद कर लाई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 03:08 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 03:08 PM (IST)
आगरा में एक मां का ऐलान, जो ला देगा बेटे की साइकिल उसे दूंगी 2100 का इनाम
शास्त्रीपुरम क्षेत्र में घर से चोरी हुइ साइकिल।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा स्थित शास्त्रीपुरम से एक चोर घर से 15 हजार रुपये कीमत की साइकिल चोरी करके ले गया। साइकिल 14 साल के अंशुमन गोयल की थी। उसे मां नीलम ने 19 जून को ही दिलाई थी। घटना 27 जून को दोपहर 2:00 बजे हुई। साइकिल घर के अंदर खड़ी हुई थी। तभी एक चोर आया। चार साइकिलों के बीच से अंशुमन की साइकिल को निकाला। उसका ताला तोड़कर साइकिल चोरी करके ले गया। कुछ देर बाद घटना का पता चलने पर तलाश की गई। घर के बाहर लगे एक कैमरे में चोर नजर आ रहा है। नीलम ने यूपी 112 पर कॉल किया।

इस पर पुलिस पहुंच गई। आरोप है कि खानापूर्ति करके चली गई। अंशुमन के मामा अजय अग्रवाल ने बताया कि अंशुमन के पिता की मौत कोरोना काल में हो गई थी। नीलम ट्यूशन पढ़ाकर अपने घर का खर्च चलाती हैं। किसी तरह से साइकिल खरीद कर लाई थी। बेटा भी खुश था, लेकिन साइकिल चोरी कर ली गई। साइकिल चोरी होने से अंशुमन उदास है। उसे मां किसी तरह समझा रही हैं। उन्होंने 2100 रुपए का इनाम भी घोषित किया है। यह इनाम साइकिल के बारे में जानकारी देने वाले को दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी