युवती की बरामदगी के लिए किया बाजार बंद

दो दिन पूर्व समुदाय विशेष के युवक के साथ भाग गई थी फीरोजाबाद की युवती। आक्रोशित व्यापारियों ने युवती की बरामदगी को लेकर किया थाने का घेराव।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 04:06 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 04:06 PM (IST)
युवती की बरामदगी के लिए किया बाजार बंद
युवती की बरामदगी के लिए किया बाजार बंद

आगरा(जागरण संवाददाता): या तो हमारे समुदाय की युवती को ढूंढकर लाओ, वरना धरना प्रदर्शन के लिए तैयार रहो। जल्द से जल्द यदि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई और युवती को ढूंढा नहीं गया तो कस्बे के बाजार को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया जाएगा। यह ऐलान किया फीरोजाबाद के व्यापारियों ने।

समुदाय विशेष के युवक द्वारा बहला-फुसलाकर भगायी गयी युवती की बरामदगी की माग को लेकर फीरोजाबाद के जसराना कस्बे के व्यापारियों ने बाजार बंद कर थाने का घेराव किया।

दो दिन पूर्व कस्बा निवासी युवती को समुदाय विशेष के युवक द्वारा बहला- फुसलाकर भगाकर ले जाने के मामले में स्थानीय निवासी आकिल पुत्र माकूल के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

सोमवार की सुबह कस्बे के व्यापारियों ने युवती की बरामदगी की माग को लेकर बाजार बंद कर दिया। सैंकड़ों की संख्या में व्यापारियों ने थाने का घेराव कर युवती की बरामदगी की माग को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। बवाल की आशका पर क्षेत्राधिकारी जसराना प्रेम प्रकाश यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर आ गए। इस दौरान बाजार भी बंद रहा।

भाजपा नेताओं के साथ जसराना चेयरमैन अवनीश गुप्ता व सिरसागंज चेयरमैन सोनी शिवहरे ने मौके पर पंहुच कर व्यापारियों से बात कर युवती की बरामदगी के लिए सीओ जसराना से वार्ता की। सीओ ने भाजपा नेताओं को बताया कि युवती की बरामदगी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्यापारियों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र बरामदगी नहीं होने पर बाजार बंद कर अनिश्चित कालीन धरना शुरू किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी