राजनाथ को पसंद आया आगरा का थैला, देखिए कैसे भरेंगे

लीडर्स आगरा ने पॉलीथिन के विकल्प के रूप में बनाया है कपड़े का थैला

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 06:00 AM (IST)
राजनाथ को पसंद आया आगरा का थैला, देखिए कैसे भरेंगे
राजनाथ को पसंद आया आगरा का थैला, देखिए कैसे भरेंगे

आगरा, जागरण संवाददाता: शहर की सामाजिक संस्था लीडर्स आगरा ने पॉलीथिन के विकल्प में बनाया कपड़े का थैला गुरुवार को संसद भवन में गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भेंट किया। गृहमंत्री ने कहा कि संस्था की यह बहुत अच्छी पहल है। इसे देश की और संस्थाओं को भी करना चाहिए।

तपन ग्रुप, रेनवो हास्पिटल, उत्तम ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट, पंछी पेठा और विहर्ष सेवा मंच के साथ लीडर्स आगरा ने कपड़े से बने थैलों को आम जनता में वितरित किया था। इसी थेले को गुरुवार को संस्था के महामंत्री सुनील जैन ने ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह को भेंट किया। साथ में इलायची से बनी माला भी ग्रहमंत्री को पहनाई। राजनाथ सिंह ने कहा कि कपड़े का थैला पॉलीथिन के विकल्प के लिए सही है। लोगों को भी अपने स्तर पर स्वच्छता का ख्याल रखना होगा। लीडर्स आगरा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण को भी कपड़े का थैला भेंट किया। यहां सुरेश चंद्र गर्ग, वंदना सिंह, शिखा जैन, अवधेश अग्रवाल, दिव्य मेडतवाल, अमित गोयल, राजीव सिंघल, वीरेंद्र सिंह, मनोज गोयल, राहुल जैन, ओमप्रकाश, करन सिंह आदि भी मौजूद रहे। सांसदों के आवास पर लगाए स्टीकर

आगरा: भाजपा के 'मेरा परिवार भाजपा का परिवार' अभियान के तहत गुरुवार को आगरा सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया और फतेहपुर सीकरी सांसद चौधरी बाबूलाल के आवासों पर स्टीकर व झंडे लगाए गए।

गुरुवार को खंदारी कैंपस स्थित प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के आवास पर कार्यकर्ताओं पहुंचे। यहां उन्होंने झंडा और स्टीकर लगाए। इस दौरान सांसद के साथ ही लोकसभा संयोजक प्रमोद गुप्ता, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल, अनिरुद्ध भदौरिया, विनोद सारस्वत, हरवीर वर्मा, डब्लू अग्रवाल, शरद चौहान, प्रदीप अग्रवाल, सोमा सिंह मौजूद रहे। उधर, फतेहपुर सीकरी सांसद चौधरी बाबूलाल के जयपुर हाउस स्थित आवास पर भी गुरुवार को स्टीकर व झंडे लगाए गए। यहां फतेहपुरसीकरी लोकसभा के विस्तारक संजीव गंगवार, राकेश कुशवाहा, हीरा सिंह, राजकुमार पथिक, तेजवीर सिंह राजपूत, कोमल सिंह सिकरवार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी