हाईकोर्ट के अधिवक्ता की संदिग्ध हालत में मौत

आगरा(जागरण संवाददाता): हाईकोर्ट इलाहाबाद के अधिवक्ता की एटा स्थित अपने आवास पर संदिग्ध हालत में मौत

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 12:06 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 12:06 PM (IST)
हाईकोर्ट के अधिवक्ता की संदिग्ध हालत में मौत
हाईकोर्ट के अधिवक्ता की संदिग्ध हालत में मौत

आगरा(जागरण संवाददाता): हाईकोर्ट इलाहाबाद के अधिवक्ता की एटा स्थित अपने आवास पर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उनका शव बंद कमरे में पाया गया। मौत का कारण अभी तक साफ नहीं हो सका है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस जाच में जुटी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र में शिकोहाबाद रोड स्थित नई चुंगी पर हाईकोर्ट के 47 वर्षीय अधिवक्ता अशोक वर्मा पुत्र रक्षपाल वर्मा इन दिनों इलाहाबाद से आकर एटा स्थित अपने घर में रह रहे थे। इस घर में उनके भाई रामेंद्र भी रहते हैं, लेकिन अधिवक्ता का कमरा अलग था। रविवार की रात वे खाना खाने के बाद कमरा अंदर से बंद करके सो गए थे, लेकिन इसके बाद नहीं उठे। अक्सर उनकी आदत में शुमार था कि वे देरी से सोकर उठते थे। इसलिए भाई और उनके परिजनों ने सोचा कि शायद सो रहे हैं। इसलिए किसी ने भी टोका नहीं, लेकिन जब सोमवार की रात तक कमरे में कोई हलचल सुनाई नहीं दी तो परिवार वालों को शक हुआ और उन्होंने अंदर देखा तो अधिवक्ता मृत पड़े थे। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।

अधिवक्ता अशोक अपने परिवार समेत इलाहाबाद में ही रहते थे, लेकिन इन दिनों उनकी पत्‍‌नी ममता, बेटी नेहा और बेटा प्रद्युम्न दिल्ली चले गए हैं, जहा ममता का मायका है। उनके जाने के बाद अशोक एटा अपने घर चले आए थे। उनकी मौत कैसे हुई इस बारे में कोई भी स्पष्ट नहीं बता पा रहा। यह भी बताया जा रहा है कि वे शराब भी अधिक पीते थे। इधर सूचना मिलने पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो पाएगा कि अधिवक्ता की मौत कैसे हुई है।

chat bot
आपका साथी