आतंकी हमले पर बोले कल्‍याण सिंह, इस बार सर्जिकल स्ट्राइक से बड़ी कार्रवाई की जरूरत

एटा स्थि‍त अपने आवास पर बोले राज्‍यपाल, कहा पाकिस्‍कान से बदला लें प्रधानमंत्री, गृहमंत्री। देश गुस्से में, भावनाओं का ख्याल करे सरकार।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 05:11 PM (IST)
आतंकी हमले पर बोले कल्‍याण सिंह, इस बार सर्जिकल स्ट्राइक से बड़ी कार्रवाई की जरूरत
आतंकी हमले पर बोले कल्‍याण सिंह, इस बार सर्जिकल स्ट्राइक से बड़ी कार्रवाई की जरूरत

आगरा, जेएनएन। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले को लेकर कहा है कि अब सर्जिकल स्ट्राइक से भी बड़ी कार्रवाई की जरूरत है, ताकि पाकिस्तान को उसकी औकात बताई जा सके। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जवानों पर हुए हमले का बदला लें, पूरा देश गुस्से में है, सरकार जनभावनाओं का सम्मान करते हुए कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को भरोसा दिलाया है कि पाकिस्तान और आतंकियों को उनके किए की सजा भुगतनी ही पड़ेगी।

एटा में अपने आवास पर शुक्रवार को राज्यपाल ने कहा कि जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और हमें पूरा भरोसा है कि सरकार सख्त कार्रवाई पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। पूरा विपक्ष भी देश के साथ खड़ा है। ऐसे में कार्रवाई में कोई बाधा नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर घाटी में आतंकी ताकतों को काफी समय से बढ़ावा दे रहा है और इस बार उसने जो दुस्साहस किया है उसका खामियाजा उसे जरूर भुगतना पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को यह संकेत दे दिए हैं कि चुन-चुनकर बदला लिया जाएगा। राज्यपाल ने कहा कि आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए सभी को एकजुट हो जाना चाहिए। देश से बड़ा कोई नहीं, जब देश सुरक्षित है तो हम भी सही सलामत हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजस्थान में नई सरकार के अब तक के कार्यकाल से हम संतुष्ट हैं।

कल्याण सिंह चार दिवसीय दौरे पर यहां आए हैं। वे एटा और कासगंज में दो- दो दिन प्रवास करेंगे। इस दौरान वे स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इससे पहले पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर भाजपा नेताओं का जमावड़ा रहा।

chat bot
आपका साथी