दूसरी के चक्कर में घरवाली पर जुल्म; दो माह की मासूम संग छोड़ गया पत्नी, ससुर करता है गंदी हरकतें...कहकर फूट फूट रोई पीड़िता

Agra Crime News In Hindi Today बहू के कमरे का ताला तोड़ दो माह की मासूम को सड़क पर फेंका। पीड़िता ने बताया कि ढाई साल पूर्व उसकी शादी हुई थी। उसके पति विशाल क्षेत्र में राशन डीलर हैं। वो शराब के आदि हैं। उनका किसी अन्य महिला से संबंध है। सास ससुर देवर देवरानी उस महिला से पति की दूसरी शादी कराना चाहते हैं।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 17 Apr 2024 03:11 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 03:11 PM (IST)
दूसरी के चक्कर में घरवाली पर जुल्म; दो माह की मासूम संग छोड़ गया पत्नी, ससुर करता है गंदी हरकतें...कहकर फूट फूट रोई पीड़िता
बहू के कमरे का ताला तोड़ दो माह की मासूम को सड़क पर फेंका

HighLights

  • कमरे में कैमरे लगा कर अश्लील वीडियो प्रसारित करने का आरोप
  • पुलिस के पहुंचने पर भी नहीं खोला दरवाजा,धरने पर बैठी महिला

जागरण संवाददाता, आगरा। शाहगंज के खेरिया मोड़ पर ससुरालीजन ने विवाहिता के कमरे का ताला तोड़ उसकी दो माह की मासूम को सड़क पर फेंक दरवाजे बंद कर दिए। पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस चौकी पहुंची।पुलिस के साथ जाने पर भी ससुरालियों ने दरवाजा नहीं खोला। उल्टा पुलिस को सात बजे के बाद घर न आने का कानून बता कर उनकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

पीड़िता ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठ गई है। पीड़िता ने एक माह से पति को गायब करने ,उसके कमरे में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो प्रसारित करने के आरोप लगाए हैं।

Read Also: UPSC Success Story: राजीव की 'डिक्शनरी' में नहीं था 'हार' शब्द, सिविल सेवा परीक्षा में पाई 103वीं रैंक

एक महीने पहले चले गए पति

एक माह पूर्व पति अचानक घर से चले गए हैं। ससुरालीजन उन्हें बेदखल कर देने की बात कहकर घर से जाने को कहते हैं। खाने का सामान और दो माह की बच्ची के लिए दूध तक नहीं दे रहे हैं। रिश्ते के एक चाचा मदद कर रहे हैं। ससुर ने उसके कमरे में कैमरा लगवा दिया है।बच्ची को दूध पिलाते हुए की वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया है।

Read Also: UP Weather Today: ताजनगरी में चलेगी तेज हवा, वाराणसी में तापमान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए आज यूपी के मौसम का हाल

पड़ाेसियों के फोन पर पहुंची

मंगलवार को वो बच्ची को कमरे में बंद करके खाने के लिए सामान लेने गई थी।पड़ोसियों के फोन करने पर वापस आई। देखा कि ससुराल वालों ने कमरे का ताला तोड़ बच्ची को सड़क पर फेंक दिया है। सरायख्वाजा पुलिस चौकी जाकर शिकायत की। पुलिस के आने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया, उल्टा पुलिस पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर वीडियो बनाने लगे। पीड़िता ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई है।

मामले में प्रभारी निरीक्षक शाहगंज थाना अमित मान ने बताया कि महिला का पूर्व में पति से विवाद हुआ था।पुलिस शिकायत के बाद स्वजन के समझाने पर समझौता कर लिया था। मंगलवार को महिला ने शिकायत की है। पति घर पर नहीं है। मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला अपने रिश्तेदार के साथ जा रही है।

chat bot
आपका साथी