जलेसर में योगी ने कहा, झूठे नारे कांग्रेस के डीएनए का हिस्‍सा

जलेसर और जरार में मुख्‍यमंत्री ने की जनसभा। विपक्ष और कांग्रेस पर बोला जमकर हमला।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 04:32 PM (IST)
जलेसर में योगी ने कहा, झूठे नारे कांग्रेस के डीएनए का हिस्‍सा
जलेसर में योगी ने कहा, झूठे नारे कांग्रेस के डीएनए का हिस्‍सा

आगरा, जेएनएन। आगरा सुरक्षित लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी प्रो एसपी सिंह बघेल और फतेहपुर सीकरी से प्रत्‍याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जलेसर और जरार में जनसभा की। मुख्‍यमंत्री ने अपने संबोधन की शुरुआत भगवान बटेश्वर और अटल जी की धरती को नमन करके की। उन्‍होंने कहा कि  चुनाव प्रचार के कारण देश के कई प्रदेशों में जाने का अवसर मिला। योगी बोले पांच वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकप्रियता की नई ऊंचाई पर हैं। पूरे देश में पीएम मोदी इकलौती पसंद हैं। इस स्थान पर कोई भी परिश्रम और पुरुषार्थ से पहुंचता है। कांग्रेस पूरे देश में झूठ और भ्रम फ़ैलाने का काम काम कर रही है, ये उसके डीएनए में है। कांग्रेस से अच्छी बात की उम्मीद करना बेमानी है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह कहते थे पहला अधिकार मुस्लिमों का तो देश की 80 फीसद जनता कहां जाएगी।

योगी बोले कि भाजपा और पीएम मोदी का संकल्प देश का विकास है तुष्‍टीकरण नहीं। तुष्‍टीकरण की नीतियों से आतंकवाद और नक्सलवाद पनपा है। पीएम ने पांच वर्ष में 270 जिलो से आतंकवाद और नक्सलवाद को पांच जिलो में समेटा। अबकी बार ये भी नहीं बचेगा। योगी ने कहा कि पीएम ने देश की सीमा को सुरक्षित बनाया है। चीन को डोकलाम में घुसने से रोका और पाकिस्तान को घर मे घुसकर सबक सिखया। भाजपा किसी के साथ भेदभाव नही करती।

सीएम ने कहा पूर्वोत्तर को शांत कराया। पुलवामा के बाद पीएम ने कहा था जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 72 घंटे में आतंकियों को मौत के घाट उतारा और एयर स्ट्राइक से आतंक की नर्सरी को समाप्त करने का काम किया। ये काम कांग्रेस भी कर सकती थी, लेकिन वे आतंकियों को बिरयानी खिलाने का काम करती थी। योगी बाेले कि राहलु गांधी के केरल नामांकन में हरे झंडे लगे थे। कांग्रेस का घोषणा पत्र देख लगता है कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियो के साथ है। उन्होंने राजबब्बर को हारने का रिकॉर्ड बनाने वाला बताया तो गठबंधन प्रत्याशी का नाम लेना भी बहन बेटियों का अपमान कहा।

मुख्‍यमंत्री ने किसानों को लुभाते हुए कहा कि सरकार गांव, गरीब, किसान और मजदूर के लिये काम कर रही है।गठबंधन पर निशाना साधते हुए योगी बोले कि सपा बसपा के लोग बिजली नहीं देते थे क्योंकि यह अन्धेरे में डकैती डालते थे। 15 सालों में सपा और बसपा सरकार ने बिना पैसे के कोई नियुक्ति नहीं की । भ्रष्‍ट अफसरों की सम्पत्ति जब्त करने की कार्यवाही भाजपा ने की। किसानो की उपज के लिये आजादी के बाद न्यूनतम समर्थन मूल्य भाजपा ने दिया। योगी प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर बोले कि प्रदेश में गुंडों के लिये या तो जेल है या फ़िर राम नाम सत्य है। 

उन्‍होंने कहा कि सबका साथ सबके विकास के आधर पर भाजपा देश व प्रदेश में काम करेगी। भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए योगी ने कहा कि 37 करोड़ जन धन खाते खुले । 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत का लाभ मिला। विकास हम कराएंगे। गरीबों को योजना का लाभ लेकर भाजपा आ रही है। कांग्रेस की सरकार में चीन और पाकिस्तान घुसपैठ करते थे लेकिन आज ऐसा नही है।

चीन काे भारत की सेना के शौर्य पराक्रम के चलते पीछे हटना पडा। पूर्वोत्तर में अलगाववाद खत्म हुआ। यहां परमिट लेकर जाना पड़ता था। भाजपा ने वहां शान्ती का पैगाम दिया । पुलवामा में 40 जवान शहीद हुये तो आतंकवाद की नर्सरी पाकिस्तान के कैम्पों को ध्वस्त कर दिया। भारत की सेना ने 130 करोड़ लोगों का गौरव बढाया। आज आतंकवादियों को बुलेट खिलाई जा रही है जबकी कांग्रेस बिरआनी खिलाती थी। 

chat bot
आपका साथी