Convocation Ceremony: विश्वविद्यालय का दीक्षा समारोह स्थगित, कुलाधिपति ने दी अनुमति

Convocation Ceremony कुलपति ने भेजा था पत्र कोरोना संक्रमित होना बताया था कारण। स्वस्थ होने के बाद कुलपति करेंगे कुलाधिपति से मुलाकात। कुलाधिपति के विशेष कार्याधिकारी से मिले पत्र में समारोह को स्थगित करने में कुलाधिपति की अनुमति की जानकारी दी गई है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 12:48 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 12:48 PM (IST)
Convocation Ceremony: विश्वविद्यालय का दीक्षा समारोह स्थगित, कुलाधिपति ने दी अनुमति
स्वस्थ होने के बाद कुलपति करेंगे कुलाधिपति से मुलाकात।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के पांच अप्रैल को आयोजित होने वाले 86वें दीक्षांत समारोह को स्थगित कर दिया गया है। गुरुवार देर शाम कुलाधिपति के विशेष कार्याधिकारी डा. पंकज एल. जानी ने पत्र भेजकर कुलपति को अवगत कराया।

बता दें कि कुलपति प्रो. अशोक मित्तल द्वारा कुलाधिपति आनंदी बेन पटेल के अपर प्रमुख सचिव को पत्र भेजा गया था। पत्र में कुलपति के कोरोना संक्रमित होने और होम आइसोलेट की जानकारी दी गई थी। पत्र में कुलपति ने कुलाधिपति से दीक्षांत समारोह स्थगित करने का अनुरोध किया था। कारण बताया था कि कोरोना संक्रमित होने के बाद कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पांच अप्रैल को कुलपति के रूप में दीक्षांत समारोह में सहभागिता करना संभव नहीं है। विश्वविद्यालय प्रशासन वर्चुअल मोड में दीक्षा समारोह कराने की योजना बना रहा था, लेकिन विद्या परिषद और कार्य परिषद की बैठकें स्थगित होने से पदकों और उपाधियों को अनुमोदन नहीं मिला। कुलाधिपति के विशेष कार्याधिकारी से मिले पत्र में समारोह को स्थगित करने में कुलाधिपति की अनुमति की जानकारी दी गई है।इस बारे में कुलपति प्रो. अशोक मित्तल का कहना है कि स्वस्थ होने के बाद वे कुलाधिपति से मुलाकात कर दीक्षा समारोह के लिए नई तिथि लेंगे। 

chat bot
आपका साथी