Road Accident in Agra: आगरा के कुंडौल में कंटेनर से टकराई कार, चार की मौत, जाम

Road Accident in Agra आगरा फतेहाबाद रोड पर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा। हादसे में कार सवार तीन युवकों के साथ साइकिल सवार युवक की भी हुई मौत। गुस्साए लोगों ने आगरा- फतेहाबाद रोड पर जाम लगा दिया।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 10:18 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 10:18 AM (IST)
Road Accident in Agra: आगरा के कुंडौल में कंटेनर से टकराई कार, चार की मौत, जाम
आगरा फतेहाबाद रोड पर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के कुंडौल में साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में कंटेनर से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन युवक और साकिल सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद कंटनेर छोड़कर चालक मौके से भाग गया। गुस्साए लोगों ने आगरा- फतेहाबाद रोड पर जाम लगा दिया।

डौकी के कुंडाैल में पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर इयोन कार से तीन युवक निकले थे। तभी आगरा-फतेहाबाद रोड पर फतेहाबाद की ओर से तेज रफ्तार कंटेनर आ गया। सामने एक साइकिल सवार आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार कंटेनर से टकरा गई। साइकिल सवार भी दोनों वाहनों के बीच में आ गया। एसपी पूर्वी बैंकट अशोक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। दोनों वाहनों की चपेट में आए साइकिल सवार को गंभीर हालत में पुलिस अस्पताल लेकर गईं। वहां उसे भी मृत घोषित कर दिया गया। कार सवार युवकों की शिनाख्त कुंडौल निवासी 18 वर्षीय प्रवीण, 18 वर्षीय आकाश और 20 वर्षीय कल्ला के रूप में हुई। साइकिल सवार की शिनाख्त कुंडौल निवासी 36 वर्षीय रसीदी के रूप में हो गई। कंटेनर छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया है। एक ही गांव के चार लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है। ग्रामीणों ने आगरा- फतेहाबार रोड पर जाम लगाकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारी उन्हें समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी