होश में रहो, DIG हूं.. वर्दी उतरवा दूंगा; टक्कर मारने के बाद पहुंची पुलिस को रौब दिखाने लगा शख्स, गिरफ्तार

मंगलवार दोपहर स्विफ्ट कार ने एक खोखे में टक्कर मार दी। दुकान में रखा सामान टूट गया। पुलिस ने कार चालक संजीव वर्मा से थाने चलने को कहा तो वह गाली देने लगा। अपने आप को डीआइजी बताया। वर्दी उतरवाने की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 08 Feb 2023 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 08 Feb 2023 01:08 PM (IST)
होश में रहो, DIG हूं.. वर्दी उतरवा दूंगा; टक्कर मारने के बाद पहुंची पुलिस को रौब दिखाने लगा शख्स, गिरफ्तार
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण न्यूज नेटवर्क, आगरा: मंगलवार को चाय के खोखे में टक्कर मारने की सूचना पर पहुंची पुलिस को कार चालक ने खूब हड़काया। गलियां दीं और खुद को डीआइजी बताते हुए वर्दी उतरवा देने की धमकी दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

श्यामो, ताजगंज निवासी कमलेश देवी ने पति के साथ टूंडला में भोले बाबा सत्संग में फिरोजाबाद रोड पर चाय का खोखा लगाया था। मंगलवार दोपहर ढाई बजे स्विफ्ट कार ने खोखे में टक्कर मार दी। दुकान में रखा सामान टूट गया। पुलिस ने कार चालक संजीव वर्मा निवासी खंदारी, न्यू आगरा से थाने चलने को कहा तो वह गाली देने लगा। अपने आप को डीआइजी बताया। वर्दी उतरवाने की धमकी दी।

पुलिस उसे थाने ले गई। यहां उसने सिपाही से मारपीट कर दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक टूंडला प्रदीप कुमार ने बताया कि कार चालक नशे में लग रहा था। उसका डाक्टरी परीक्षण कराया है। अपने आप को डीआइजी बताते हुए पुलिस से अभद्रता की। आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

कार पर लिखा था उत्तर-प्रदेश सरकार

कार पर उत्तर-प्रदेश सरकार लिखा देख पहले तो पुलिस भी झांसे में आ गई, लेकिन उसकी हरकतें देख पकड़कर थाने ले गई, जहां वह कभी अपने आप को कासगंज का समाज कल्याण अधिकारी तो कभी बहनोई को डीआइजी बताने लगा।

chat bot
आपका साथी