UPSIDC के आरएम की लगाई कैबिनेट मंत्री ने क्‍लास, बोले कोई ऐसा काम बताओ जो आपने किया हो Agra News

कुल शिकायतों में 80 फीसद शिकायतें यूपीएसआईडीसी के खिलाफ होने के कारण नाराज हुए कैबिनेट मंत्री सतीश महाना।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 02:34 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 07:35 PM (IST)
UPSIDC के आरएम की लगाई कैबिनेट मंत्री ने क्‍लास, बोले कोई ऐसा काम बताओ जो आपने किया हो Agra News
UPSIDC के आरएम की लगाई कैबिनेट मंत्री ने क्‍लास, बोले कोई ऐसा काम बताओ जो आपने किया हो Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। मंडलायुक्‍त सभागार में हुई मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने यूपीएसआईडीसी के आरएम विनोद कुमार की जमकर क्‍लास लगाई। बैठक में आई कुल शिकायतों में 80 फीसद शिकायतें यूपीएसआईडीसी की होने के कारण कैबिनेट मंत्री ने आरएम से पूछा कि कोई एक काम बताओ जो आपने किया हो। इस पर आरएम ने जवाब दिया कि बहुत सारे काम हैं जो उन्‍होंने किये हैं। इस पर कैबिनेट मंत्री ने तंज कसने के अंदाज में कहा कि यदि इतने ही कार्य किये होते तो आपकी इतनी तारीफें नहीं आतीं।

यूपीएसआईडीसी एरिया में लाइट न लगने की शिकायत पर जब आरएम को मंत्री ने तलब किया तो आरएम ने तीन माह का समय मांगा। इस जवाब से कैबिनेट मंत्री और आग बबूला हो गए और कहा कि जल्‍द से जल्‍द शिकायताेें का निस्‍तारण हो जाना चाहिए। कैबिनेट मंत्री ने मंडलायुक्‍त अनिल कुमार को निर्देश दिए कि सभी शिकायतें उन्‍हें भेजी जाएं। साथ ही शिकायतों का समाधान तीन माह में हो जाए और यदि नहीं होता है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बैठक में राज्‍यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह सहित सांसद प्रो एसपी सिंह बघेल और राजकुमार चाहर मौजूद रहे।

विधायक लौटे उल्‍टे पांव

बैठक में आगरा के पांचों विधायकों को भी शामिल होना था। विधायक पुरुषोत्‍तम खंडेलवाल, हेमलता दिवाकर, योगेंद्र उपाध्‍याय, महेश गोयल और रामप्रताप सिंह चौहान बैठक में पहुंचे भी लेकिन उल्‍टे पांव लौट गए। इसके पीछे कारण मंच पर स्‍थान न होना बताया गया। हालांकि किसी भी विधायक ने इस बाबत कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। वहीं इसके बारे में जब कैबिनेट मंत्री से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि विधायकों को जरूरी काम था जिसके चलते वो बैठक में शामिल नहीं हो सके।  

chat bot
आपका साथी