भाजपा के विधायक वीरेंद्र सिंह राणा बोले, एससी,एसटी एक्ट को लेकर भ्रम फैला रहे हैं विपक्षी

तहसील सिकंदराराऊ में दलित एक्ट को लेकर विपक्ष द्वारा लोगों को गुमराह किया जा रहा है। किसी भी निर्दोष व्यक्ति को परेशान नहीं होने दिया जायेगा।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 09:50 AM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 09:50 AM (IST)
भाजपा के विधायक वीरेंद्र सिंह राणा बोले, एससी,एसटी एक्ट को लेकर  भ्रम फैला रहे हैं विपक्षी
भाजपा के विधायक वीरेंद्र सिंह राणा बोले, एससी,एसटी एक्ट को लेकर भ्रम फैला रहे हैं विपक्षी

हाथरस (जेएनएन)।तहसील सिकंदराराऊ में दलित एक्ट को लेकर विपक्ष द्वारा  लोगों को गुमराह किया जा रहा है। किसी भी निर्दोष व्यक्ति को परेशान नहीं होने दिया जायेगा। सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि झूठा मुकद्दमा दर्ज कराने वालों पर कार्यवाही होगी। हरिजन एक्ट में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है। पुराने प्रावधान ही लागू किये गये हैं। यह सिर्फ  विपक्षी दलों को शिगूफा है, जो जनता को बहकाने का काम कर रहे हैं।

  यह बातेंं विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा ने नगर महामंत्री पंकज गुप्ता के आवास पर पत्रकारवार्ता में कहीं। उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। सवर्ण एवं दलितों के बीच किसी प्रकार का कोई बिखराव प्रदेश में नहीं हैं। एससीएसटी एक्ट के दुरूपयोग को रोकने का भी सरकार द्वारा पूरा प्रयास किया जा रहा है, लेकिन विपक्षी गण राजनीति करने में लगे हुए हैं। उनके मंसूबू पूरे नहीं होने दिए जाएंगे।

मथुरा में निकला झूठा मामला

मथुरा काण्ड के एक प्रकरण में निर्दोष सवर्ण परिवार पर झूठा मामला साबित होने पर पुलिस ने केस दर्ज कराने वालों पर कार्यवाही की है।  श्री राणा ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रत्येक पीडित की रिपोर्ट दर्ज हो रही है और पुलिस अधिकारी बिना किसी दबाव के कार्य कर रहे हैं। भ्रष्टाचार का मामला पकड में आने पर तत्काल कार्यवाही की जा रही है।  पत्रकारवार्ता में नगराध्यक्ष उपेन्द्र वाष्र्णेय, महामंत्री पंकज गुप्ता, महेश पुण्ढीर, विपिन लाल, कमल नयन वाष्र्णेय, कृष्णा यादव, निर्मलदास मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी