आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, जिओ मार्ट में लूट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, गोली लगने से हुए घायल

Agra News एत्मादपुर और हरीपर्वत में बदमाशो से पुलिस की मुठभेड़। गोली लगने से तीन बदमाश घायल। जिओ मार्ट वेयर हाउस में लूट करने वाले दो बदमाशों को लगी गोली। हरीपर्वत के पालीवाल पार्क के पास मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2023 06:54 AM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2023 06:54 AM (IST)
आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, जिओ मार्ट में लूट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, गोली लगने से हुए घायल
Agra News: आगरा पुलिस ने लूट करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में मंगलवार की सुबह दो जगह बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। एसओजी और सर्विलांस एवं थाना खंदौली व थाना एत्मादपुर पुलिस टीम के सयुंक्त आपरेशन द्वारा थाना एत्मादपुर क्षेत्रान्तर्गत लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिए। जिनमें दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए।

जिओ मार्ट में हुई थी लूट

एत्मादपुर में 26 मार्च की रात को जिओ मार्ट वेयर हाउस पर चार असलाहधारी बदमाशों द्वारा कम्पनी के छह लोगों को बंधक बनाकर करीब आठ लाख रुपये की लूट क़ी गई थी। घटना के अनावरण एवं बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस आयुक्त के निर्देशन में पुलिस उपायुक्त, पश्चिमी के नेतृत्व में छह टीमों का गठन किया गया था।

तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया

एसओजी, सर्विलांस एवं थाना एत्मादपुर व थाना खंदौली पुलिस टीम के सयुंक्त आपरेशन में घटना कारित करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में दो बदमाश अमन व अजय के पैर में गोली लगी है। दोनों को उनके साथी प्रवीन समेत गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों 3.10 लाख रुपये और तीन तमंचा और कारतूस बरामद किये गये हैं। घायल अभियुक्तों को उपचार के लिए भेजा है। अंधेरे का फायदा उठाकर भागे दो अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

12 घंटे के अंदर गिरफ्तार किए बदमाश

वहीं, हरीपर्वत पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत पर्स छिनैती की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को 12 घंटे के अन्दर पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। जिनमें से एक बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। पालीवाल पार्क के पास 27 मार्च को एक बाइक सवार दो बदमाशों के द्वारा एक महिला से पर्स छिनैती की घटना हुई थी।

मुठभेड़ में एक बदमाश के लगी पैर में गोली

मंगलवार की सुबह हरीपर्वत पुलिस टीम द्वारा घटना करने वाले दो अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ में एक बदमाश कुरवान उर्फ टोनी पठान उर्फ समीर निवासी मघटई, थाना जगदीशपुरा के पैर में गोली लगी है। उसे साथी दिलशाद निवासी अब्बास नगर, थाना जगदीशपुरा समेत गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल, तमंचा और महिला से लूटा गया पर्स, मोबाइल फोन, पांच हज़ार रुपये बरामद किये गये हैं। घायल बदमाश को एसएन मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है। 

chat bot
आपका साथी