Liquor Smuggling: आगरा पुलिस ने पकड़ी हरियाणा से तस्करी करके लाई शराब, सादाबाद के ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी ने थी मंगवाई

Liquor Smuggling खंदौली में पुलिस ने 1240 क्वार्टर के साथ चार को गिरफ्तार किया। सिकंदरा में कार में लेकर आ रहे थे 40 पेटी शराब दो दबोचे। ग्रामीण इलाके में भेजने को मंगाई थी चार लाख रुपये की शराब।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 04:45 PM (IST)
Liquor Smuggling: आगरा पुलिस ने पकड़ी हरियाणा से तस्करी करके लाई शराब, सादाबाद के ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी ने थी मंगवाई
ग्रामीण इलाके में भेजने को मंगाई थी चार लाख रुपये की शराब।

आगरा, जागरण संवाददाता। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बड़े पैमाने पर तस्करी की शराब आगरा में खपाने की तैयारी है। शराब तस्कर भी इसके लिए सक्रिय हो गए हैं। हाथरस के सादाबाद में ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी ने हरियाणा से अंग्रेजी शराब मंगवाई थी। खंदौली पुलिस ने शुक्रवार की रात को चेकिंग के दौरान ग्राम प्रधान के भाई और नौकर को तस्करी की शराब समेत दबोच लिया। उनकी कार से 1240 क्वार्टर अंग्रेजी शराब बरामद की है।वहीं, शनिवार को सिकंदरा थाने की पुलिस ने हरियाणा से तस्करी करके लाई जा रही अंग्रेजी शराब समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। यह शराब पंचायत चुनाव में ग्रामीण इलाकों में खपाने के लिए लाई जा रही थी।

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंकित, मंजीत, दिनेश और बनी सिंह को गिरफ्तार किया। उनके तीन साथी चकमा देकर भाग निकले। आरोपितों की कार से अंग्रेजी शराब बरामद की। गिरफ्तार लोगों में अंकित, मंजीत के अलावा फरार तीनों आरोपित शराब की सप्लाई करते हैं। वह मांग के अनुसार हरियाणा से अंग्रेजी शराब लाकर यहां देते हैं।

एसपी ने बताया आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि बरामद शराब को वह हरियाणा से सादाबाद लेकर जा रहे थे। पुलिस द्वारा बरामद की गई शराब को सादाबाद के गांव गोविंदपुर के ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी सुरेश चंद ने अपने भाई दिनेश और नौकर बनी सिंह को भेजकर मंगवाई थी। फरार आरोपित भूपेंद्र भी सादाबाद का रहने वाला बताया गया है। बरामद कार से वह अंग्रेजी शराब की तस्करी करते थे।

वहीं सिकंदरा पुलिस ने शनिवार को हाईवे पर चेकिंग के दौरान कार को रोका। उसकी तलाशी लेने पर डिग्गी और पीछे की सीट पर 40 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कीं।पुलिस ने दो आरोपितों अजीत और कृष्णा निवासी सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों ने बताया कि शराब आगरा के ग्रामीण इलाके में खपानी थी।

ये हैं खंदौली में गिरफ्तार तस्कर

-अंकित निवासी बड़ोदा सिद्द थाना उचायना जींद हरियाणा

-मंजीत निवासी लोको कालाेनी लोहार थाना लोहार भिवानी हरियाणा

-बनी सिंह उर्फ बंटी निवासी गाेविंदपुर थाना सादाबाद हाथरस

-दिनेश निवासी गोविंदपुर थाना सादाबाद हाथरस

फरार आरोपित

भूपेंद्र, रजत चौधरी और विशाल। सभी के पते अज्ञात। 

chat bot
आपका साथी