Agra News: आगरा के घने बाजार में बेसमेंट में खड़ी कार में बनी आग का गोला, पूरे इलाके में रही दहशत

Agra News धूलियागंज बाजार की घटना। बेसमेंट में धुंआ भरने से बाजार में मची अफरातफरी। सिल्वर प्लाजा कांप्लेक्स में हुआ हादसा दमकल कर्मियों ने काबू की आग। लोगाें का था धमाका होने का डर। पांच घंटे तक नहीं छंटा धुंआ।

By Ali AbbasEdited By: Publish:Wed, 05 Oct 2022 08:49 PM (IST) Updated:Wed, 05 Oct 2022 08:49 PM (IST)
Agra News: आगरा के घने बाजार में बेसमेंट में खड़ी कार में बनी आग का गोला, पूरे इलाके में रही दहशत
Agra News: आगरा के धूलियागंज मार्केट के बेसमेंट में धुआं भर जाने के चलते बाहर खड़े दमकलकर्मी।

आगरा, जागरण संवाददाता। थाना छत्ता के धूलियागंज स्थित सिल्वर प्लाजा के बेसमेंट में खड़ी कार में बुधवार की दोपहर आग का गोला बन गई। बेसमेंट में धुंआ भरने से व्यापारी दहशत में आ गए। पूरा बाजार खाली हो गया, दमकलकर्मियों ने आग को काबू में किया।  

सिल्वर प्लाजा के व्यापारी आए दहशत में

घटना बुधवार दोपहर 12:30 बजे की है। भाजपा नेता प्रमोद गुप्ता की सिल्वर प्लाजा के नाम कांप्लेक्स है।जिसमें दो दर्जन दुकान हैं। उसके बेसमेंट में भी तीन दुकान हैं। प्रमोद गुप्ता ने बताया कि बेसमेंट में खड़ी अतुल अग्रवाल की कार में आग लग गई। कुछ ही देर में कार आग का गोला बन गई, बेसमेंट में धुंआ भरने से व्यापारी दहशत में आ गए। उन्हें वहां खड़़े अन्य वाहनों के आग की चपेट में आने का डर सताने लगा।  व्यापारी बाजार से बाहर सड़क पर आ गए।

दमकलकर्मियाें को भी रही परेशानी

दमकल कर्मी भी बेसमेंट में धुंए के चलते आक्सीजन मास्क लगाकर गए। उन्होंने करीब आधा घंटे में आग को काबू किया। बेसमेंट में खड़ी अन्य कारें धुएं के चलते पूरी तरह से काली हो गईं थीं। गनीमत ये रही कि अन्य वहां खड़ी अन्य कारें आग की चपेट में नहीं आईं। प्रमोद गुप्ता ने बताया कि पांच घंटे तक धुंआ पूरी तरह से नहीं हटा था। 

chat bot
आपका साथी