गैंग ऑफ वासेपुर के इस एक्‍टर ने किया जब परिवार संग ताज का दीदार, तो बस कह उठे वाह ताज

चालीस से अधिक हिंदी फिल्‍मों में काम कर चुके अभिनेता पंकज त्रिपाठी ताज महल का दीदार कर हुए मुग्‍ध।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 05:34 PM (IST)
गैंग ऑफ वासेपुर के इस एक्‍टर ने किया जब परिवार संग ताज का दीदार, तो बस कह उठे वाह ताज
गैंग ऑफ वासेपुर के इस एक्‍टर ने किया जब परिवार संग ताज का दीदार, तो बस कह उठे वाह ताज

आगरा: फिल्‍मों में अपनी अभिनय क्षमता से दर्शकों को मुग्‍ध करने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी पत्‍नी और बेटी के साथ ताज महल का दीदार करने पहुंचे।

मंगलवार को आगरा आए अभिनेता ने करीब दो घंटे का समय ताज महल परिसर में बिताया। इस दौरान परिवार संग उन्‍होंने जमकर सेल्‍फी भी ली। डायन सीट हो या ताज का पार्श्‍व, हर एंगल से उन्‍होंने पत्‍नी और बेटी के साथ

फोटो खिंचवाए। बॉलीवुड अभिनेता ने 2004 में बॉलीवुड फिल्‍म से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्‍म से पंकज का करियर जबरदस्‍त तरीके से चल निकला। एक के बाद एक दमदार भूमिकाओं में काम करते हुए उन्‍होंने करीब 40 फिल्‍मों में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान कई फिल्‍मों में पंकज ने छोटे लेकिन प्रभावी किरदार भी अदा किए लेकिन दर्शकों के मन में उनकी गहरी छाप 2012 में आई फिल्‍म गैंग्‍स ऑफ वासेपुर से बनी। अभी हाल में प्रदर्शित हुई उनकी फिल्‍म स्‍त्री ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। ताज महल के भ्रमण के दौरान पंकज ने उस पर की गई पच्‍चीकारी की जानकारी लेने में भी खासी रुचि दिखाई।मुगलिया इमारत के इतिहास के बारे में भी जाना।

40 से अधिक फिल्‍मों कर चुके हैं काम

बता दें कि फकरे, मसान, ओमकारा, गुंडे, निल बटे सन्‍नाटा, अनारकली ऑफ आरा और मांझाी द माउंटेन मैन जैसी कई बेहतरीन फिल्‍में करने वाले पंकज की फिल्‍म न्‍यूटन ऑस्‍कर में भी जा चुकी है।

किसान परिवार से बॉलीवुड तक

पंकज मूलत: बिहार के बेलसंड गांव के किसान परिवार से ताल्‍लुक रखते हैं। आज पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार हैं। ताज के दीदार के दौरान उन्‍होंने कहा कि मोहब्‍बत की इस अनूठी मिसाल का भ्रमण रोचक और शानदार है।

chat bot
आपका साथी