आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नेपाल का परिवार हादसे का शिकार

ताजमहल देखने का इनोवा से आगरा आ रहा था परिवार। पीछे से आ रहे एसएसपी आगरा ने की घायलों की मदद।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 02:57 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 02:57 PM (IST)
आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नेपाल का परिवार हादसे का शिकार
आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नेपाल का परिवार हादसे का शिकार

आगरा [जागरण संवाददाता]: रविवार सुबह लखनऊ से आगरा ताजमहल भ्रमण के लिए रवाना हुआ एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों सहित चालक घायल हो गए, जिसमें एक युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। गनीमत ये रही कि पीछे से आ रहे एसएसपी आगरा अमित पाठक ने जैसे ही हादसा होते देखा तो तुरंत पीआरवी बुलाकर घायलों को अस्पताल भेज दिया। फिलहाल घायलों का उपचार आगरा के उपाध्याय नर्सिंगहोम में चल रहा है। क्रिएटिव एकेडिमी नगाव, न्यू मार्केट काठमांडू निवासी शिवचंद्र पंथ अपनी पत्नी कविता, पुत्री सुमिज्ञा व अन्य दो के साथ लखनऊ से सुबह सात बजे चले थे। सभी आगरा ताजमहल भ्रमण के लिए आ रहे थे।

आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे फतेहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत 31 किमी माइलस्टोन पर के समीप आगे चल रहे ट्रक को इनोवा के चालक ने ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी प्रयास में इनोवा डिवाइडर पर चढ़ गई क्षतिग्रस्त हो गई। इनोवा में बैठे सभी लोग घायल हो गए।

घायलों की गाड़ी के पीछे एसएसपी आगरा अमित पाठक की गाड़ी भी लखनऊ से आ रही थी। उनके सामने जैसे ही हादसा हुआ उन्होंने तुरंत गाड़ी रोककर घायलों की मदद का प्रयास किया। पीआरवी और फतेहाबाद थाना से पुलिस को मौके पर बुलाया। घायलों को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल भेज दिया।  

chat bot
आपका साथी