आगरा में अभिषेक बच्‍चन ने शुरू की फिल्म दसवीं की शूटिंग, यामी गौतम भी हैं साथ

फतेहाबाद रोड स्थित होटल गेटवे के सुइट में ठहरे हैं। अभिनेता के इर्द गिर्द बाउंसरों का सख्त घेरा। सेंट्रल जेल में सोमवार सुबह से शुरू हुई शूटिंग। जेल में भी रखे गए हैं विशेष सुरक्षा बंदोबस्‍त। फैंस केवल आते-जाते में ही देख सकेंगे झलक।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 10:35 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 10:35 AM (IST)
आगरा में अभिषेक बच्‍चन ने शुरू की फिल्म दसवीं की शूटिंग, यामी गौतम भी हैं साथ
फिल्म दसवीं की शूटिंग के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन आगरा में हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। केंद्रीय कारागार में फिल्म दसवीं की शूटिंग के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन आगरा में हैं। वह फतेहाबाद रोड स्थित होटल गेटवे के सुइट में ठहरे हैं। अभिषेक बच्चन रविवार को होटल में ही रुके रहे, बाहर नहीं निकले। अपने सुइट में ही रहे। होटल में अभिनेता के इर्द गिर्द बाउंसर का सख्त घेरा रहा। बाउंसर ने किसी को उनके पास नहीं जाने दिया। फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम की प्रमुख भूमिका है। इसके अलावा निमरत कौर आदि कलाकार भी हैं। शूटिंग सोमवार सुबह से शुरू हो गई है। चूंकि शूटिंग जेल के अंदर हो रही है, इसलिए फैंस को निराशा का सामना करना पड़ रहा है। जेल के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। जेल के बाहर लोग फिल्‍मी सितारों की झलक पाने को खड़े हैं।

फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने केंद्रीय कारागार में शूटिंग के लिए शासन से अनुमति ली है। फिल्म दसवीं की कहानी दबंग बंदी नेता से अनुशासित नागरिक बनने की है। कम पढ़ा लिखा एक नेता जेल में आने के बाद वहां के नियम-कानून को नहीं मानता है। साथी बंदियों और जेल के अधिकारियों पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल करना चाहता है। मगर, जेल प्रशासन धीरे-धीरे उसमें बदलाव लाता है। उसे अनुशासन का पाठ पढ़ाता है। कम पढा लिखा यही नेता बाद में जेल से दसवीं पास करके अनुशासित नागरिक के रूप में बाहर निकलता है। मुख्य भूमिका अभिषेक बच्चन ने निभाई है।

केंद्रीय कारागार प्रशासन ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शूटिंग में हिस्सा लेने वाले कलाकारों के लिए गाइड लाइन बनाई है। कलाकारों को फोटो युक्त पहचान पत्र जारी किए हैं। जेल के मुख्य गेट पर कलाकारों के लिए अलग से रजिस्टर बनाने के साथ ही बायोमैट्रिक मशीन लगाई गई है। कलाकार और प्रोडक्शन टीम के सदस्य बायोमैट्रिक हाजिरी के बाद जेल के अंदर या बाहर जा सकेंगे। फिल्म की शूटिंग में केंद्रीय कारागार के बंदी व स्टाफ हिस्सा नहीं लेंंगे। जेल परिसर के जिस हिस्से में शूटिंग होगी, बंदियों का वहां पर प्रवेश वर्जित रहेगा।

फिल्म की शूटिंग के लिए शासन से अनुमति मिली है। कलाकारों के लिए फोटो युक्त पहचान पत्र जारी किए हैं।इसके साथ ही उनके लिए अलग से रजिस्टर और बायोमैट्रिक की व्यवस्था की गई है। कलाकारों को कारागार में आने-जाने के दौरान रजिस्टर में एंट्री करनी होगी। बायोमैट्रिक हाजिरी भी लगानी होगी।

वीके सिंह, वरिष्ठ अधीक्षक केंद्रीय कारागार

अभिषेक बच्चन के लिए 31 मार्च तक बुक है सुइट

होटल गेटवे का सुइट अभिषेक बच्चन के लिए 31 मार्च तक के लिए बुक है। इससे माना जाना रहा है कि फिल्म की शूटिंग का शेड्यृूल लंबा चलेगा। फिल्म की प्रोडक्शन की टीम पहले ही होटल में डेरा डाले थी। 

chat bot
आपका साथी