आगरा में एत्‍माद्दौला इलाके में फर्नीचर गोदाम में भीषण आग, मची भगदड़

एत्‍माद्दौला इलाके में कालिंदी विहार में 100 फीट रोड पर बने मार्केट में हुआ है अग्निकांड। गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे लगी आग। अभी फायर बिग्रेड के पहुंचने का हो रहा है इंतजार। दुकानदार खाली कर रहे हैं अपनी दुकानों से सामान।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 03:24 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 03:24 PM (IST)
आगरा में एत्‍माद्दौला इलाके में फर्नीचर गोदाम में भीषण आग, मची भगदड़
कालिंदी विहार में मार्केट में आग लगने के बाद मौके पर मची अफरा तफरी।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र में सौ फीट रोड पर स्थित कालिंदी प्लाजा में गुरुवार दोपहर फर्नीचर गोदाम में आग लग गई।बेसमेंट में आग लगने के बाद धुआं उठने लगा। इसके बाद आसपास के शोरूम और दुकानें भी बंद हो गईं। आसपास के लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। अग्निशमन कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

एत्माद्दौला के कालिंदी विहार में सौ फीट रोड पर पांच मंजिला कालिंदी प्लाजा है। इसमें बेसमेंट, प्रथम तल और द्वितीय तल पर दुकानें और शोरूम हैं। तीन मंजिल में फ्लैट हैं, जो अभी खाली हैं। बेसमेंट में स्थित फर्नीचर गोदाम में गुरुवार दोपहर तीन बजे आग लग गई। आग लगने के बाद कर्मचारियों ने शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लेाग भी पहुंच गए। फर्नीचर गोदाम में आग लगने से काला धुआं निकलने लगा। इसके बाद भगदड़ मच गई। पुलिस और अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंच गईं। तीन फायर टेंडरों से अग्निशमनकर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। आग के डर से आसपास के शोरूम से भी लोग सामान बाहर निकाल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी