परीक्षा फार्म न भरने पर फूट-फूटकर रोई छात्राएं

जागरण संवाददाता, आगरा: आगरा कॉलेज में एमएससी प्रथम वर्ष की छात्राएं परीक्षा फार्म न भरे जाने पर फूट-

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2017 09:45 PM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2017 09:45 PM (IST)
परीक्षा फार्म न भरने पर फूट-फूटकर रोई छात्राएं
परीक्षा फार्म न भरने पर फूट-फूटकर रोई छात्राएं

जागरण संवाददाता, आगरा: आगरा कॉलेज में एमएससी प्रथम वर्ष की छात्राएं परीक्षा फार्म न भरे जाने पर फूट-फूटकर रोई। कॉलेज प्राचार्य ने छात्राओं को अहित न होने देने का आश्वासन दिया है।

आगरा कॉलेज में एमएससी फिजिक्स प्रथम वर्ष में पढ़ रही छात्राएं सोमवार को नए प्राचार्य डॉ. एके गुप्ता से मिलने पहुंची। छात्रा हिमांशी ने बताया कि एमएससी की कट ऑफ लिस्ट में सबसे ऊपर उसका नाम था। पूरे साल उन्होंने पढ़ाई भी की, लेकिन कुछ दिन पहले 16 छात्राओं को बताया गया कि उनके परीक्षा फार्म नहीं भरे जा सके हैं। फार्म न भरने के कारण वह 30 मार्च से शुरू हो रही परीक्षा में नहीं बैठ पाएंगी। साल बर्बाद होने के डर से वो कुलपति से मिलीं। कुलपति ने उन्हें प्राचार्य से बात करने को कहा। इसी बीच पूर्व प्राचार्य को हटा दिया गया। परीक्षा में दो दिन का समय है और उनके फार्म नहीं भरवाए गए है। साल खराब होने के डर के चलते छात्राएं फूट फूटकर रोने लगी। प्राचार्य ने छात्राओं का साल खराब न होने देने का आश्वासन दिया है।

सीट 60, एडमिशन 78

एमएससी प्रथम वर्ष के लिए आगरा कालेज में 60 सीट हैं। मगर, कॉलेज में 78 एडमिशन लिए गए थे। इसमें दो ने अपनी फीस जमा नहीं कराई थी। इस तरह 76 छात्र पढ़ रहे थे। अब केवल 60 के ही परीक्षा फार्म भरे गए हैं।

chat bot
आपका साथी