'इश्क के भूत' से तांत्रिक की हार

जागरण संवाददाता, आगरा: इश्क का भूत सिर चढ़कर बोलता है, जिसे आसानी से नहीं उतारा जा सकता। एमएम गेट क

By Edited By: Publish:Thu, 26 May 2016 01:43 AM (IST) Updated:Thu, 26 May 2016 01:43 AM (IST)
'इश्क के भूत' से तांत्रिक की हार

जागरण संवाददाता, आगरा: इश्क का भूत सिर चढ़कर बोलता है, जिसे आसानी से नहीं उतारा जा सकता। एमएम गेट क्षेत्र की बी.कॉम की छात्रा के सिर पर चढ़ा इश्क का भूत उतारने को परिजनों ने तांत्रिक बुला लिया। कुछ दिनों में छात्रा को परिजनों के वश में करने का दावा करने वाला तांत्रिक तीन महीने तक तंत्र-मंत्र करता रहा फिर हाथ खड़े कर दिए। आखिर में प्रेमिका पुलिस अभिरक्षा में प्रेमी के पक्ष में बयान देकर उसके साथ चली गई।

हरीपर्वत क्षेत्र के रहने वाला युवक कमला नगर में डांस एकेडमी चलाता है। उसके एमएम गेट निवासी बी.कॉम की छात्रा से कई साल से प्रेम संबंध थे। तीन माह पूर्व दोनों ने शादी कर अपने परिवारों को जानकारी दी। छात्रा के परिजनों ने इससे इन्कार कर दिया। उसका घर से निकलना बंद कर दिया। इस बीच छात्रा के परिजनों के रिश्तेदारों ने उसके सिर से प्यार का भूत उतारने को तांत्रिकों की मदद लेने की सलाह दी।

परिजनों ने तांत्रिक से संपर्क किया। तांत्रिक ने परिजनों को बेटी उनके वश में करने का आश्वासन दिया। छात्रा का घर से निकलना बंद करा दिया। तंत्र-मंत्र शुरू हो गया। उसे कभी लौंग तो कभी जबरन भभूत खिलाई जाने लगी। तांत्रिक की तमाम कोशिशों के बाद भी छात्रा प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी रही। तीन माह में परिजनों ने कई तांत्रिक बदले लेकिन इश्क का भूत उतारने में असफल रहे।

दो सप्ताह पूर्व छात्रा ने किसी तरह प्रेमी को फोन करके अपने साथ हो रहे तंत्र-मंत्र की जानकारी दी। प्रेमी ने उसे मुक्त कराने के लिए पुलिस की मदद मांगी। पांच दिन पूर्व पुलिस ने जांच के बाद शिकायत सही पाई। छात्रा को मुक्त करा उसे पंचशील शेल्टर होम भेज दिया। वहां से मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत करने पर छात्रा ने खुद को बालिग बताते हुए प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई। इसके बाद उसे प्रेमी के साथ भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी