जम्मू-कश्मीर से 13 और बंदी आगरा केंद्रीय कारागार में आए

बीते 10 दिन में 66 बंदी हो चुके हैं दाखिल। सभी को अलग-अलग बैरक में रखा गया। सेंट्रल जेल में किए गए हैं अतिरिक्‍त सुरक्षा बंदोबस्‍त। जम्‍मू कश्‍मीर में टारगेट किलिंग के चलते सक्रिय अलगाववादी तत्‍वों को वहां गिरफ्तार कर यहां भेजा जा रहा है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:38 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर से 13 और बंदी आगरा केंद्रीय कारागार में आए
आगरा की सेंट्रल जेल में कश्‍मीरी कैदियों चलते सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर से 13 और बंदी सोमवार को केंद्रीय कारागार आगरा में लाए गए हैं। बीते दस दिन में 66 कश्मीरी बंदियों को यहां दाखिल किया जा चुका है। तीन बंदी पहले से निरुद्ध हैं। जिससे कश्मीरी बंदियों की संख्या 69 हो गई है। अभी और बंदियों के आने का अनुमान है।

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के चलते वहां सक्रिय अलगाववादी तत्वों को गिरफ्तार किया जा रहा है। वहां के शासन द्वारा इन बंदियों को आगरा सेंट्रल जेल भेजा जा रहा है। पहली खेप में 15 और दूसरी में 38 बंदियो को लाया गया था। सोमवार की शाम को 13 और बंदी दाखिल किए गए। सभी को एक ही सर्किल में तीन अलग बैरक में रखा गया है। सुरक्षा के मद्देनजर इन सभी बंदियों को बैरक से अलग-अलग समय पर निकाला जाता है। वरिष्ठ अधीक्षक केंद्रीय कारागार वीके सिंह ने बताया कि कश्मीरी बंदियों के मद्देनजर परिसर के अंदर-बाहर सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी