मॉडल रोड पर अफसरों की दौड़

जागरण संवाददाता, आगरा: सीएम की मॉडल रोड पर हुए खेल की परतें उधड़ सकती हैं। एडीए अधिकारियों ने बुधवार

By Edited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 10:42 PM (IST)
मॉडल रोड पर अफसरों की दौड़

जागरण संवाददाता, आगरा: सीएम की मॉडल रोड पर हुए खेल की परतें उधड़ सकती हैं। एडीए अधिकारियों ने बुधवार को मौके पर जाकर सड़क की हालत देखी। नौ करोड़ रुपये में बनी सड़क की जांच शुरू करा दी है।

शमसाबाद रोड को फतेहाबाद रोड से जोड़ने वाले सौ फुटा रोड को पिछले साल आगरा विकास प्राधिकरण ने मुख्यमंत्री की मॉडल रोड के रूप में बनाया था। इस पर लगभग नौ करोड़ रुपये खर्च हुए थे, मगर गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया। डिवाइडर टूट चुके हैं। नालों की बाउंड्री टूट गई। इसके अलावा पार्क पर कूड़ा डाला जाता है। बुधवार के अंक में 'जागरण' ने सीएम की मॉडल रोड पर एडीए के खेल का मामला उजागर किया। इस पर बुधवार को एडीए सचिव कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव ने इंजीनियरों को बुला कर जानकारी ली। इसके बाद दोपहर में मुख्य अभियंता शिवराज सिंह, अधीक्षण अभियंता सीआर रावत और संबंधित इंजीनियरों के साथ मॉडल रोड का निरीक्षण करने पहुंचे।

कैप्टन श्रीवास्तव ने बताया कि एस्टीमेट निकलवाकर देखा जा रहा है कि क्या-क्या काम हुआ था। किस पर कितना खर्च हुआ था। पार्क की जमीन से कूड़ा उठवाने के लिए नगर निगम से कहा जाएगा और बाकी मरम्मत कार्य कराया जाएगा। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी