ये Havells Room Heater सर्दी में छूड़ा देते हैं पसीना, झटपट रूम होता है गर्म

Best Havells Room Heater For Home - भारत के कई इलाकों में सर्दी के मौसम आ गए हैं और निश्चित तौर पर इनसे निपटने के लिए रूम हीटर की जरूरत होगी। इस ठंडी से निपटने के लिए आपको यहां बताए जा रहे हैवेल्स रूम हीटर पर नजर डालनी चाहिए क्योंकि यहां सभी तरह के बजट का ध्यान रखने वाले लोगों के लिए विकल्प उपलब्ध हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Wed, 06 Dec 2023 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 06 Dec 2023 06:20 PM (IST)
ये Havells Room Heater सर्दी में छूड़ा देते हैं पसीना, झटपट रूम होता है गर्म
ये Havells Room Heater सर्दी में छूड़ा देते हैं पसीना, झटपट रूम होता है गर्म

Best Havells Room Heater For Home: दीवाली के बाद से ही भारत में तापमान का गिरना जारी है और कई हिस्सों में भारी बारिश के साथ यह और बढता जा रहा है। साथ ही कई और भी ऐसे इलाके हैं, जहां का तापमान काफी तेजी से गिर सकता है। चूंकि सर्दियां आ गई हैं, इसलिए घर में अच्छी क्वालिटी वाला रूम हीटर रखना बहुत ही जरूरी है, क्योंकि रूम हीटर कमरे के तापमान को गिरने की स्थिति में गर्म रखने की अनुमति देता है। नए जमाने के Room Heater कई हीट सेटिंग्स के साथ आते हैं और इनमें ओवरहीटिंग से निपटने के लिए ऑटो कट-ऑफ भी है।

देखा जाए भारत के रूम हीटर की दुनिया में हैवेल्स लॉयड का बड़ा नाम है, क्योंकि यह एक घरेलू ब्रांड है, जिसका मुख्यालय नोएडा में स्थित है। लिहाजा इस लेख में हम आपको Havells Room Heater For Home और Heater Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आपकी सर्दियों से लड़ने में मदद हो सके। इन हीटर को कई हीटर सेटिंग के साथ पेश किया जाता है और इनमें सेफ्टी के लिए ओवरहीट प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

Best Usha Room Heater For Home की भी करें जांच.

Best Havells Room Heaters In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप भी अपने घर के लिए एक नए Room Heaters की तलाश में हैं, तो हमारे द्वारा बताए गए टॉप विकल्पों से परिचित हों। ये सभी अमेज़न पर आसानी से उपलब्ध हैं और दूसरों की तुलना में काफी किफायती और टिकाऊ हैं।

1. Havells Cista Room Heater

4 स्टार की रेटिंग वाले इस हैवेल्स हीटर को कुल टच बॉडी दिया गया है, जो छूने पर हाथ को गर्म नहीं लगता है। यह बहुत फ़ास्ट हीटिंग करता है और इसमें आपको दो हीट सेटिंग्स मिलती है, जिनको आप अपने अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। यह Blower Heater पोर्टेबल है और दिखने में भी काफी स्टाइलिश है। Havells Room Heater Price: Rs 2,548.

2. Havells OFR 2900-Watt PTC Fan Heater

यदि आप एक हैवी कैपिसिटी वाले रूम हीटर को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए यह Havells Room Heater For Home परफेक्ट है। यह Havells Fan Heater कॉर्ड स्टोरेज और रियर सेफ्टी कवर से लैस किया गया है और अतिरिक्त सेफ्टी के लिए तीन हीट सेटिंग, ओवर हीट प्रोटेक्शन और टिल्ट ओवर स्विच के साथ आता है। Havells Heater Price: Rs 9,198

3. Havells OFR 2400-Watt PTC Room Heater

हमारे देश में इस PTC Room Heater को खूब पसंद किया जाता है और यह Oil Filled Radiator फैन के साथ आता है। लोगों की सुरक्षा के लिए इस रूम हीटर को कॉर्ड स्टोरेज और रियर सेफ्टी कवर के साथ पेश किया जाता है। इसके साथ ही यह ओवर हीट प्रोटेक्शन और टिल्ट ओवर स्विच के साथ भी आता है। Havells Room Heater Price: Rs 8,470.

4. Havells Comforter Room Heater

2000 वॉट की क्षमता वाले इस Havells Room Heater For Home को ओवरहीटर प्रोटेक्शन के साथ पेश किया जाता है, जो कि एक बार गर्म होने तुरंत ऑटो कट हो जाता है। इस अन्य फीचर्स के रूप में एडजेस्टेबल कंट्रोल नाब और एडजेस्टेबल वेंट के साथ पेश किया जाता है, जो कि बढ़िया गर्म एयर डिलीवरी करता है। Havells Heater Price: Rs 3,198.

5. Havells Solace 1500 Watt Room Heater

इस हैवेल्स हीटर को आपके लिए 2 हीट सेटिंग के साथ पेश किया जाता है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसे कूल टच बॉडी दिया गया है, जो करेंट नहीं मारता है। Havells Room Heater Price: Rs 3,499.

अमेजन पर सभी Havells Room Heater की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey