दूध, चाय, गर्म पानी, मैगी सब कुछ बनेगा एक ऑर्डर पर, धांसू फीचर्स के साथ Electric Kettle मिल रहे बेस्ट मॉडल पर

Electric Kettle - इलैक्ट्रिक कैटल का काम होता है आसान। यह आलसी से आलसी व्यक्तियों के लिए गैस-चूलहे का काम समाप्त कर देता है। बैड पर बैठे-बैठे और लेटे-लेटे आप आसानी से इसमें सब कुछ बना सकते हैं। Price Of Electric Kettle की बात करें तो यह आपको काफी कम कीमत पर मिल रहा है। डिजाइन और ब्रांड में आप 1 Liter Electric Kettle को अपने घर ला सकते हैं।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 10 Jul 2023 01:35 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jul 2023 01:35 PM (IST)
दूध, चाय, गर्म पानी, मैगी सब कुछ बनेगा एक ऑर्डर पर, धांसू फीचर्स के साथ Electric Kettle मिल रहे बेस्ट मॉडल पर
दूध, चाय, गर्म पानी, मैगी सब कुछ बनेगा एक ऑर्डर पर, धांसू फीचर्स के साथ Electric Kettle मिल रहे बेस्ट मॉडल पर

Electric Kettle: किचन से बाहर रहते हुए भी आप इलैक्ट्रिक कैटल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसको आप ट्रेवलर के साथ कहीं भी प्रयोग कर सकते हैं। यह होटल, रेस्ट्रोरेंट जैसी अन्य स्थानों पर भी इस्तेमाल किया जाता है। इसी के साथ Best Electric Kettles में आपको कई ब्रांड की कीमत और फीचर्स की जानकारी भी बताई जा रही है।

यदि आप भी आने वाले सीजन के लिए पहले से ही सस्ते दामों पर एक बढ़िया Electric Kettle की खोज में है, तो यह लिस्ट अवश्य देखें। इसी के साथ आपको अनेक जानकारी भी दी जा रही है। इस इलैक्ट्रिक कैटल की मदद से आप पानी उबाल सकते हैं, मैगी बना सकते हैं, चाय या दूध गर्म कर सकते हैं। इसके अनेक फायदें है और दाम सस्ते हैं।

Electric Kettle: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यह इलैक्ट्रिक कैटल का नुकसान नहीं होता है। इसको प्रयोग करना आसान होता है। इसमें आपको लीटर के अनुसार कैटल साइज मिलता है। उदाहरण के लिए 1 लीटर, 1.2 लीटर, 1.5 लीटर, 1.8 लीटर आदि। आप अपने अनुसार और बजट के अनुसार एक Price Of Electric Kettle को चुन सकते हैं।

1. Butterfly EKN 1.5-Litre Electric Kettle

बटर फ्लाई की यह Electric Tea Kettle 1.5 लीटर की क्षमता के साथ आती है। इसकी दाम कम है और फीचर्स नंबर-वन है। 1500 वॉट के साथ चलने वाला यह इलैक्ट्रिक कैटल आपके काफी काम आ सकता है।


यहां देखें

1 साल की वारंटी के साथ आप इस 1 Liter Electric Kettle को 1000 से भी कम दामों पर खरीद सकते हैं। Butterfly Electric Kettle Price: Rs 699.

2. Havells Aqua Plus 1.2L Double Wall Kettle

हैवल्स का Electric Kettle 1 Litre से अधिक कैपेसिटी में आप खरीद सकते हैं। इसके दाम कम है और 2 साल की वारंटी भी मिल रही है।


यहां देखें

हैवल्स में Electric Kettle आपको 1.2 लीटर की कैपेसिटी वाला डबल वॉल कैटल मिल रहा है। यह 1500 वॉट के साथ इस्तेमाल किया जाता है। Havells Price Of Electric Kettle Rs 1,525.

3. KENT Elegant 1.8L Electric Glass Kettle

कैंट का स्टेनलेस स्टील हीटिंग प्लेट, बोरोसिलिकेट ग्लास बॉडी काफी सालों तक प्रयोग किया जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी दी गई है और इसे 1.8 लीटर की क्षमता के साथ खरीदा जा सकता है।


यहां देखें

Electric Tea Kettle ऑटोमेटिक शट ऑफ हो सकता है और इसका कोई नुकसान हीं होता है। KENT Electric Kettle Price: Rs 1.349.

4. Pigeon by Stovekraft 1.8L Crystal Glass Electric Kettle

1500 वॉट के साथ 1.8 लीटर क्षमता वाली ग्लास इलेक्ट्रिक केतली बढ़िया डिजाइन और बड़ी क्षमता के साथ आपको मिल रहा है। आप 1 Liter Electric Kettle से अधिक में इसे खरीद सकते हैं।


यहां देखें

Electric Kettle सुविधाजनक और समय बचाने वाली तकनीक है, जो एक ही समय में कई कप चाय या कॉफी बनाने में मदद कर सकती है। Pigeon Price Of Electric Kettle Rs 1,199.

5. Prestige Kettle PKSS 1.5L Stainless Steel Electric Kettle

प्रेस्टीज केतली को आप Electric Kettle 1 Litre से अधिक की कैपेसिटी के साथ खरीद सकते हैं। यह Electric Tea Kettle काफी ज्यादा चलने वाली केतली में पाई जाती है।


यहां देखें

Kettle Prestige को आप कम कीमतों पर आज ही घर ला सकते हैं। इसे बेचलर्स और फैमिली दोनों ही प्रयोग कर सकते हैं। Prestige Electric Kettle Price: Rs 1,429.

सभी विकल्पों की जांच करें - Electric Kettle

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal