बैंड है बाजा है लेकिन Marriage Gift कहां है? देर होने से पहले फटाफट इन Wedding Gift Ideas को देख ऑर्डर कर लें

Best Wedding Gift Ideas वेडिंग सीजन चल रहा है इसलिए यहां पर दोस्त या बहन को गिफ्ट करने के लिए अच्छे-अच्छे गिफ्ट आइडियाज को देख सकते हैं। इन Gift For Wedding को देखकर आपकी दोस्त या बहन के चेहरे पर करोड़ों की मुस्कान आ जायेगी। इन गिफ्ट की खास बात है कि ये डेली यूज में काम आएंगे। ऊपर से बेडरूम या लिविंग रूम की खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे।

By Asha SinghPublish:Mon, 11 Dec 2023 03:25 PM (IST) Updated:Mon, 11 Dec 2023 03:25 PM (IST)
बैंड है बाजा है लेकिन Marriage Gift कहां है? देर होने से पहले फटाफट इन Wedding Gift Ideas को देख ऑर्डर कर लें
बैंड है बाजा है लेकिन Marriage Gift कहां है? देर होने से पहले फटाफट इन Wedding Gift Ideas को देख ऑर्डर कर लें

Best Wedding Gift Ideas: दोस्त या बहन की शादी या ब्याह में जाना है। ऐसे में गिफ्ट तो लेकर जाना बनता है। बैगर गिफ्ट के फंक्शन में जाना आपकी पर्सनालिटी पर बुरा असर डाल सकता है। लेकिन सबसे बड़ी दुविधा है कि आप Gift Ideas में क्या दे सकते हैं जो आपकी दोस्त को पसंद भी आये और उसके काम भी आएं।

इसके लिए आप सही जगह आये हैं यहां पर गिफ्ट के लिए टॉप 5 Marriage Gift को लिस्ट किया है, जिनको देखते ही आप अपनी सहेली के लिए अमेजन से ऑर्डर कर देंगी। ये ऐसे गिफ्ट हैं जिनको देखकर सब आपकी पसंद की तारीफ करेंगे। वहीं आपकी दोस्त के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इनमें आपको कुछ कस्टमाइज्ड Wedding Gift Ideas भी मिल रहे हैं जिनको आप सहेली की पसंद के अनुसार टच दे सकती हैं।

यह भी पढ़ें - Gifts For Wedding: शादी में दूल्हे राजा या दुल्हनियां को देना है तोहफा तो यहां देखें बेस्ट ऑप्शन की लिस्ट

Best Wedding Gift Ideas: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर यूजर्स के हिसाब से बेस्ट गिफ्ट को चुना गया है जो शादी के फंक्शन में आपको समझदारी का ख़िताब देंगे। इन Couple Gifts For Wedding को पाकर कपल के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इसलिए यहां आप टॉप Wedding Gift For Friend दी है जिनको सीधा अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं।

1. Stoa Paris Satin Bedsheet for Double Size Bed 

अगर आप कोई ऐसा गिफ्ट देना चाहती हैं जो काम भी आये और पसंद भी, तो आप यह साटन बेडशीट दे सकती हैं। इस Gift For Wedding का फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल हैं, जो आपकी स्किन को मुलायम देगा।

यह साटन बेडशीट डबल बेड साइज में आती है, जिसके साथ आपको 2 पिल्लो कवर ले सकते हैं। बेज कलर के अलावा यह बेडशीट ढेर सारे कलर ऑप्शन में मौजूद है, जिसको आप Couple Gift For Wedding की पसंद के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं। Stoa Paris Satin Bedsheet Price: Rs 1679.

2. Craftter Black and Gold 24 inch Metal Wall Clock 

इस सुंदर सी वॉच को जो भी देखेगा आपकी पसंद के तारीफों के पुल बांध देगा। येल्लो और ब्लैक कलर की यह स्टाइलिश घड़ी Best Wedding Gift Idea है जो लिविंग रूम की खूबसूरती में चार चांद लगा देगी।

यह Wall Clock 24 इंच की साइज में आती है, जो आपको समय की स्टिक जानकारी देगी। इस एनालॉग घड़ी में आपको साइलेंट क्लॉक और वेदर प्रूफ का फीचर मिलता है, जो हर मौसम में अच्छे से काम करेगी। Craftter Wall Clock Price: Rs 2999.

3. Philips Mixer Grinder 750 Watt For Marriage Gift 

मिक्सर ग्राइंडर गिफ्ट देने के लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इस Wedding Gift For Friend के साथ आपको 3 स्टेनलेस स्टील के जार मिलते हैं, जो मल्टी पर्पस काम आते हैं। स्पीड को कंट्रोल करने के लिए यह 3 स्पीड फंक्शन के साथ आता है।

इस Philips Mixer Grinder को चलाने पर यह ज्यादा शोर नहीं करता है। हाई क्वालिटी के चलते यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। यह एक ऐसा गिफ्ट है, जो डेली यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा। Philips Mixer Grinder Price: Rs 3799.

4. Petals Dreams Korean Wedding Blanket Bedding Set 

ठंड में शादी है, तो ऐसा गिफ्ट दे सकते हैं जो आपकी सहेली के काम आये। इसलिए Wedding Gift Idea के लिए आप यह ब्लैंकेट गिफ्ट कर सकते हैं। इसका कॉफ़ी कलर बहुत ही सुंदर है वहीं इस पर बना फ्लोरल डिजाइन बेडरूम को बहुत ही डेकोरेटिव लुक देगा।

इस Couple Gift For Wedding के साथ आपको एक बेडशीट और दो पिलो कवर मिलेंगे। यह कंबल सुपर सॉफ्ट कोरियन मिंक से बना है, जो बहुत ही मुलायम है और ठंड से भी बचाकर रखेगा। Petals Dreams Blanket Set Price: Rs 6990.

5. Larah by Borosil Opalware Dinner Set 

शादी हो और डिनर सेट गिफ्ट में ना हो, ऐसे कैसे हो सकता है। इस Gift For Wedding डिनर सेट में आपको 35 पीस मिलते हैं जो 6 लोगों की फैमिली के लिए सूटेबल हैं। इसको बनाने के लिए बॉन ऐश का इस्तेमाल किया गया है, जो शाकाहारी व्यक्ति के लिए सूटेबल है।

यह डिनर सेट बहुत ही मजबूत और ड्यूरेबल हैं, जो लंबे समय तक चलेगा। इसको आप डेली यूज कर सकते हैं और यह माइक्रोवेव सुरक्षित भी है। इस Wedding Gift For Friend पर बहुत ही सुंदर फ्लोरल डिजाइन बना है जो गिफ्ट के लिए अच्छी च्वॉइस है। Larah by Borosil Dinner Set Marriage Gift Price: Rs 2742.

6. World Fire Wedding Gift For Friend Wall Decor For Home/Bedroom 

गिफ्ट करने के लिए रूम की डेकोरेशन से बेस्ट क्या हो सकता है। इस Wall Decor For Home का सिल्वर और ब्लू कलर बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश है। मेटल से बना यह आर्ट पीस आपके कमरे की कायापलट कर घर को पहले से सुंदर और स्टाइलिश लुक देगा।

इस Couple Gifts For Wedding की फ्लावर थीम बहुत ही क्लासी है। शादी में गिफ्ट करने के लिए यह अच्छी च्वॉइस है जो आपकी सहेली के कमरे और घर को आपके प्यार और सुदंर से आर्ट पीस से एक नया लुक देगा। World Fire Metal Wall Decor Price: Rs 1993.

Best Wedding Gift Ideas : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh