Full Sleeve Shirts For Men: गर्मी में स्मार्ट लुक के लिए बेस्ट हैं ये फूल स्लीव शर्ट, पाएं कई आकर्षक पैटर्न

Full Sleeve Shirts For Men ऑफिस और कैजुअल लुक के लिए ये फूल स्लीव शर्ट बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल हैं। इन Shirts Mens में आपको बहुत ही अट्रैक्टिव कलर और डिज़ाइन मिल रहे हैं। अमेजन पर अफोर्डेबल कीमत पर इनका बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद हैं।

By Asha SinghPublish:Sun, 07 May 2023 05:54 PM (IST) Updated:Sun, 07 May 2023 05:54 PM (IST)
Full Sleeve Shirts For Men: गर्मी में स्मार्ट लुक के लिए बेस्ट हैं ये फूल स्लीव शर्ट, पाएं कई आकर्षक पैटर्न
Full Sleeve Shirts For Men: गर्मी में स्मार्ट लुक के लिए बेस्ट हैं ये फूल स्लीव शर्ट, पाएं कई आकर्षक पैटर्न

Full Sleeve Shirts For Men: स्टाइलिश और मॉडर्न लुक के लिए मेंस की फर्स्ट च्वॉइस शर्ट होती है। इनका कम्फर्टेबल फैब्रिक आपको बहुत ही आराम देता है। आप भी अपने लिए फुल स्लीव में ऐसा ही ऑप्शन तलाश रहे हैं, जो आपको कम्फर्ट के साथ मॉडर्न लुक दें? इसके लिए अमेजन पर बहुत ही अच्छी- अच्छी Full Sleeve Shirts मौजूद हैं।

इन फूल स्लीव शर्ट में आपको बहुत ही अट्रैक्टिव पैटर्न मिलते हैं, जो आपको फैशनेबल लुक देते हैं। Mens Fashion के लिए आप इन शर्ट को अपनी वार्डरॉब में जगह दे सकते हैं। ये Mens Shirts Online बहुत सारी साइज में आ रही हैं, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। अगर आप समर में भी स्टाइलिश दिखना चाहते हैं, तो इस खास कलेक्शन को चेक कर सकते हैं। इन शर्ट को आप कैजुअल के साथ ही ऑफिस वेयर के लिए भी ले सकते हैं।

10 Best Shirts Brands In India: हैंडसम लुक के लिए ट्राय करें ये शर्ट, चुटकियों में पर्सनैलिटी होगी एन्हेंस।

Full Sleeve Shirts For Men: कीमत, फैब्रिक और स्पेसिफिकेशन

इस लिस्ट में आपको कॉटन फैब्रिक से बनी शर्ट के ऑप्शन दिए जा रहे हैं। ये Shirts Mens आपकी पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव और स्टाइलिश बना सकती हैं। अमेजन पर इनको आप किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। इनका लाइट वेट कॉटन फैब्रिक बहुत ही आराम देगा।

Dennis Lingo Men's Casual Shirt

यह इस लिस्ट की सबसे पॉपुलर Shirt Men है। इस शर्ट का कॉटन फैब्रिक है, जो बहुत ही अट्रैक्टिव कलर में मौजूद है। यह शर्ट स्लिम फिट में आती है, जो पहनने पर अच्छी फिंटिग देती है।


यहां देखें

इस मेंस शर्ट में आपको स्प्रेड कॉलर और फूल स्लीव मिलती है। इसके अलावा साइज के भी कई ऑप्शन मिल रहे हैं, जिनको आप अपने साइज के हिसाब से चुन सकते हैं। Dennis Lingo Mens Shirt Price: Rs 569.

Red Tape Cotton Shirt for Men

अगर आपको व्हाइट शर्ट बहुत पसंद है, तो इस फूल स्लीव शर्ट को अपनी वार्डरॉब में शामिल कर सकते हैं। इस Full Sleeve Shirt For Men का कॉटन फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट है, जिससे इसको आप आराम से पूरा दिन कैरी कर सकते हैं।


यहां देखें

यह सभी साइज में मौजूद है। इसकी लेफ्ट साइड चेस्ट पर आपको पॉकेट मिलती है। जींस और ट्रॉउज़र के साथ पेयर करने पर बहुत ही क्लासी लुक पा सकते हैं। Red Tape Mens Shirt Price: Rs 813.

Amazon Brand - Symbol Shirts Mens

चेक पैटर्न में आने वाली यह शर्ट बहुत ही अट्रैक्टिव है। इसका रेगलर फिट है, जो बहुत ही अच्छी फिटिंग देता है। ऑफिस और कैजुअल लुक को कैरी करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।


यहां देखें

राउंड कॉलर वाली इस Mens Shirts Online का प्रीमियम फैब्रिक है, जो बहुत ही ड्यूरेबल है। यह सीजन में ट्रेंडी और हैंडसम लुक के लिए यह शर्ट बेस्ट रहेगी। Amazon Brand - Symbol Mens Shirt Price: Rs 708.

Ben Martin Men's Slim Fit Cotton Casual Full Sleeve Shirt

स्लिम फिट में आने वाली यह शर्ट बहुत ही ट्रेंडी लुक देगी। इसको आप जींस और शूज के साथ पेयर कर, अपने लुक को इन्हैंस कर सकते हैं।


यहां देखें

यह Full Sleeve Shirt For Men खाकी कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद है। वहीं साइज की भी कोई टेंशन नहीं है। मैडरिन कॉलर शर्ट को आप आराम से मशीन वॉश कर सकते हैं। Ben Martin Men's Shirt Price: Rs 449.

Van Heusen Men Formal Shirt

अगर आप फूल स्लीव में शर्ट लेना चाहते हैं, तो इस मेंस शर्ट को चुन सकते हैं। बटन डाउन कालर के साथ आने वाली इस Van Heusen Men's Shirt के लेफ्ट चेस्ट पर पॉकेट दी हुई है।


यहां देखें

पर्पल कलर में आने वाली यह प्रीमियम क्वालिटी की Full Sleeve Shirt है। यह शर्ट कंफर्ट के साथ आपको क्लासी लुक भी देगी। इसका कॉटन फैब्रिक हर मौसम के लिए बेस्ट है। Van Heusen Shirts Mens Price: Rs 3356.

Full Sleeve Shirts For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh