बर्फीली ठंड में छूटेंगे पसीने जब मिलेगा ट्रेंडी Puffer Jacket For Men का साथ, हॉट लुक देख थमी रह जाएंगी नज़रे

Best Puffer Jacket For Men माइनस डिग्री ठंड से बचने के लिए जैकेट पहनना स्मार्ट च्वॉइस है। इसके लिए यहां पर टॉप 5 Mens Winter Jackets की लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं। इनमें आपको ज़िप क्लोज़र और फ्रंट में हैंड पॉकेट मिलती है। गर्म फैब्रिक कड़ाके की ठंड का आसानी से सामना कर सकता है। साथ ही स्टाइल से भी कोई समझौता नहीं होगा।

By Asha SinghPublish:Tue, 19 Dec 2023 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 19 Dec 2023 06:25 PM (IST)
बर्फीली ठंड में छूटेंगे पसीने जब मिलेगा ट्रेंडी Puffer Jacket For Men का साथ, हॉट लुक देख थमी रह जाएंगी नज़रे
बर्फीली ठंड में छूटेंगे पसीने जब मिलेगा ट्रेंडी Puffer Jacket For Men का साथ, हॉट लुक देख थमी रह जाएंगी नज़रे

Best Puffer Jacket For Men : दिसंबर का महीना चल रहा है। इसी के साथ ही लोगों ने गर्म फैब्रिक के कपड़े पहनना शुरू कर दिए हैं। लेकिन क्या आपको ठंड ज्यादा लगती है या फिर आपके ऑफिस में चलने वाली एसी से परेशान है और आप एक ऐसी जैकेट चाहते हैं जो सर्दी के साथ आपको ठंडी हवा से भी बचाये। साथ ही Fashion से भी कोई समझौता ना करना पड़े।

समझो आपका काम हो गया। यहां पर ठंड से बचने के लिए बेस्ट 5 Puffer Jacket Men को लिस्ट किया है, जो आपको सर्दी से बचाएंगी। हालांकि ये जैकेट ज्यादा भारी नहीं है इसलिए इनको आप आराम से कैरी कर सकते हैं। ऊपर से इनके अट्रैक्टिव कलर आपको हर जगह तारीफ दिलाएंगे। वहीं फैब्रिक गर्म है जो जैकेट के अंदर हवा पास नहीं होने देता है। साइज के लिए इन जैकट में आपको S से लेकर 4XL तक साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे।

यह भी पढ़ें - शादी-पार्टी में पटेंगी दोस्त की सालियां, बस इन Best Blazers For Men को करें ट्राई, जो देंगे शानदार फिटिंग

Best Puffer Jacket For Men फैब्रिक, कीमत और स्टाइलिश डिजाइन

इन Winter Jackets For Men को यूजर्स ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है और भर-भर कर ऑर्डर किया है। यहां पर आपके लिए लेटेस्ट कलेक्शन से बेस्ट 5 जैकेट को सेलेक्ट किया है, जिनको आप लिस्ट से आर्डर कर सकते हैं। पहनने में बेहद कम्फर्टेबल ये जैकेट Mens Fashion में धमाल मचा देंगी।

1. Ben Martin Men's Bomber Jacket 

यह बेस्ट पफर जैकेट फॉर मैन फ्रंट में ज़िप के साथ आती है, जिसको जरूरत पड़ने पर आराम से बंद कर सकते हैं। इस Best Mens Jacket For Winter का ब्लू कलर लाइट कलर की जींस के साथ अच्छे से जायेगा और आपको मॉडर्न लुक देगा।

इस Men's Puffer Jacket को पहनने पर आपको रेगुलर फिट मिलेगा जो पहनने में आरामदायक है। सर को ठंड से बचाने के लिए आपको हुडेड नैक मिलती है, जिससे आप सर को कवर कर सकते हैं। फ्रंट में हाथों को ठंड से बचाने के लिए दो पॉकेट है। Ben Martin Puffer Jacket Price: Rs 949.

खासियत: गर्म फैब्रिक बढ़िया स्टिचिंग 3XL तक साइज में मौजूद

कमी:

धागे निकले हुए हैं

2. Amazon Brand - Symbol Puffer Winter Jacket For Men 

ऑरेंज कलर में आने वाली यह पफर जैकेट बेहद अट्रैक्टिव और स्टाइलिश है। इस Best Puffer Jacket For Men का पोलिस्टर फैब्रिक है जो हवा को भी पास नहीं होने देता है और आपको ठंडी में गर्म रखता है।

बेहतर फिटिंग और आराम के लिए रिब्ड बॉटम दिया हुआ है। इस Men's Winter Jacket को आप जींस के साथ पेयर कर बहुत ही अच्छा लुक पा सकते हैं। यह जैकेट S साइज से लेकर 3XL तक साइज में मौजूद है। Amazon Brand - Symbol Men's Puffer Jacket Price: Rs 1479.

खासियत: हुड वाली नैक लाइट वेट पहनने में आरामदायककमी: स्माल साइज आने पर एक्सचेंज को लेकर परेशानी हो सकती है

3. Better Think Men's Winter Puffer Jacket 

यह मेंस पफर जैकेट कड़ाके की ठंड से बचने के लिए सॉलिड च्वॉइस है। इसका फैब्रिक काफी गर्म है, जो ठंड में आपको सर्दी लगने से बचाता है। ओलिव कलर की यह Puffer Jacket Men मॉक कॉलर में आ रही है।

यह Winter Jacket For Men लॉन्ग स्लीव और हुडेड टोपा के साथ आती है। गंदी होने पर आप इस पफर जैकेट फॉर मैन की मशीन में अच्छे से धुलाई कर सकते हैं। इसका स्ट्रेट हेम स्टाइल है जिसमें ज़िप क्लोज़र दिया गया है। Better Think Men's Puffer Jacket Price: Rs 1299.

खासियत: लॉन्ग स्लीव ज़िप क्लोज़र सॉलिड पैटर्नकमी: हुडेड नेक नहीं है

4. Qube By Fort Men's Winter Jacket 

रेगुलर फिट में आने वाली यह जैकेट बहुत ही कम्फर्टेबल है, जिसको पहनने पर आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। ठंड से बचने के लिए नरम और मजबूत हल्का कपड़ा दिया हुआ है।

ऊपर से इस Best Puffer Jacket For Men को पहनने के बाद आपको फैशन से भी समझौता नहीं करना पड़ेगा। इसको आप आराम से कॉलेज, ऑफिस और ट्रैवलिंग के दौरान पहन सकते हैं। इसकी हुडेड नेक और फूल स्लीव है। Qube By Fort Men's Jacket Price: Rs 819.

खासियत : गर्म फैब्रिक मजबूत और टिकाऊ जैकेट पहनने में कम्फर्टेबलकमी: अच्छी क्वालिटी नहीं है।

5. Boldfit Jacket for Men Winter Jacket 

आपको फैशन में ट्रेंडी लुक पाना है, तो इस Men's Puffer Jacket को ट्राई कर सकते हैं। इसका ब्लू अट्रैक्टिव कलर आपको पार्टी, फंक्शन में शानदार स्टाइलिश लुक देगा। कम्फर्ट की बात करें, तो इसका रेगुलर फिट है, जो अच्छी फिटिंग देता है।

यह बेस्ट पफर जैकेट फॉर मैन L साइज में आ रही है, जिसको आप अभी ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी स्लीव में स्ट्रेचेबल मॉक कॉलर दिया हुआ है, जिससे यह Winter Jacket For Men आपकी कलाई में बिल्कुल फिट बैठती है। सर को कवर करने के लिए हुडेड टोपा दिया गया है। Boldfit Jacket for Men Price: Rs 1699.

खासियत: पैडेड जैकेट गर्म फैब्रिक ट्रैवल फ्रेंडली वजन में हल्कीकमी: कुछ नहीं

Best Puffer Jacket For Men : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh